सिनेमा

'पठान' की सफलता के बीच शाहरुख खान की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जॉन से मतभेद पर दिया बड़ा बयान, इस मामले पर भी तोड़ी चुप्पी

फिल्म 'पठान' की बड़ी कामयाबी के बीच शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने मीडिया को संबोधित करते हुए दर्शकों को शुक्रिया कहा। इस दौरान फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी उनके साथ वहां मौजूद थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। फिल्म लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सिर्फ भारत में फिल्म ने 282 करोड़ रुपये का शानदार कारोबार कर लिया है, वहीं 'पठान' ने वैश्विक स्तर पर 500 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया है।

इस बीच सोमवार को शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने मीडिया को संबोधित करते हुए दर्शकों को शुक्रिया कहा। इस दौरान स्टार कास्ट के साथ फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी वहां मौजूद थे।

Published: undefined

चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर शानदार वापसी करने पर शाहरुख खान ने कहा, "मैं कभी जल्दबाजी में कोई फिल्म खत्म नहीं करता क्योंकि मेरा मानना है कि मैं लोगों को खुशी बांट सकूं। जब मैं इसमें फेल होता हूं तो सबसे ज्यादा दुख मुझे ही होता है। मैं बहुत खुश हूं कि मैं आपसे खुशी बांट सका।

पिछले चार सालों में क्या-क्या किया? मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा कि उनके लिए भी कोरोना काल मुश्किल रहा है। वो घर पर थे। लेकिन इससे अच्छी बात ये हुई थी कि उन्हें अपने बच्चों को बड़ा होते हुए देखने का फर्स्ट हैंड एक्सपीरिएंस मिला।

फिल्म नहीं चलने पर प्रोफेशन बदलने वाले थे शाहरुख

किंग खान ने आगे कहा, 'लोग कह रहे थे फिल्में नहीं चलेंगी तो मैंने दूसरा बिजनेस आइडिया सोचना शुरू किया था। मैंने सोचा था मैं रेड चिलीज फूड ईटरी के नाम से रेस्टोरेंट खोलूंगा। मैंने इस समय में इटालियन खाना बनाना सीखा। फिर मैंने अपनी फिल्म के शूट्स पर आदि (आदित्य चोपड़ा) को पिज्जा खिलाया तो उसने कहा कि वो मुझे काम आगे भी देगा।

Published: undefined

वहीं मीडिया से बातचीत ना करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मीडिया से बातचीत नहीं करने के पीछे कोई खास वजह नहीं थी। उन्होंने कहा कि ये फिल्म कोविड के दौरान शूट हुई थी फिर हम इससे जुड़े काम को लेकर बिजी थे। तो ये जान बूझकर लिया हुआ फैसला नहीं था।

वहीं फिल्म पठान के रिलीज से पहले जॉन अब्राहम के नाराज होने की भी खबरों पर शाहरुख खान ने कहा कि “जॉन से बहुत मोहब्बत करता हूं। फिल्म में उसे एक दो बार किस करने की भी कोशिश की है।” इवेंट के दौरान, शाहरुख ने जॉन को फिल्म की रीढ़ बताया और उनके काम की सराहना की।

Published: undefined

वहीं अभिनेता जॉन अब्राहम ने 'पठान' की सफलता के कार्यक्रम के दौरान शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। इवेंट के दौरान जॉन ने कहा, 'मुझे पहली बार शाहरुख के साथ काम करने का मौका मिला। मुझे नहीं लगता कि वह अब एक अभिनेता हैं, वह एक इमोशन हैं। 4 साल बाद शाहरुख की इस तरह वापसी करना शानदार है।

जॉन ने आगे कहा कि मुझे लगा कि मैं एक एक्शन हीरो हूं, लेकिन मुझे लगता है कि शाहरुख खान आज देश के नंबर 1 एक्शन हीरो हैं। यह लंबे समय तक मेरी सबसे बड़ी हिट होगी। आपको बता दें, जॉन को फिल्म में उनके नकारात्मक किरदार के लिए काफी सराहना मिली।

Published: undefined

आपको बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। रिलीज के महज 5 दिनों में ही इस फिल्म ने दुनियाभर से 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined