सिनेमा

सिनेजीवन: सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरशाह ने बनाया ये नया रिकॉर्ड! और दीपिका पादुकोण ने साइन की अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म

फिल्म शेरशाह भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म के रूप में भी उभरी हैं और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म से जुड़ने वाली हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

CBFC ने 'थलाइवी' को 'यू' सर्टिफिकेट के साथ किया पास

कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'थलाइवी' की नाटकीय रिलीज को लेकर उत्साह चरम पर पहुंच रहा है, वहीं केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म को 'यू' सर्टिफिकेट देते हुए इसे पास कर दर्शकों की रुचि और बढ़ा दी है। थलाइवी 10 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। तमिल वर्ज़न को पहले ही बोर्ड से 'यू' सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ था और अब अब 'यू' सर्टिफिकेट हासिल कर हिन्दी वर्ज़न सिनेमा घरों में धूम मचाने के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर ने जयललिता के जीवन के विभिन्न चरणों को दर्शाते हुए उनके जीवन के कई पहलुओं को उजागर करते हुए दर्शकों को प्रभावित किया है। थलाइवी में जयललिता के फिल्मी कैरियर से लेकर राजनीति में उतरकर अम्मा कहलाने तक कि कहानी को चित्रित कर उनके जीवन की अनकही कहानी को भी उजागर किया गया है। सिनेमा घरों में रिलीज़ के लिए तैयार, 'थलाइवी' के निर्माताओं ने जयललिता को सिल्वर स्क्रीन पर वापस लाते हुए उन्हे अपने श्रद्धांजलि अर्पित की।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

तापसी पन्नू स्टारर साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'ब्लर' की शूटिंग हुई पूरी

इस बात से कोई इंकार नहीं किया जा सकता है कि तापसी पन्नू बॉलीवुड की बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक हैं और अपने प्रोडक्शन बैनर आउटसाइडर फिल्म्स के तहत पहली फिल्म 'ब्लर' के साथ दर्शकों को एक और रोमांचक अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ज़ी स्टूडियोज, इकोलोन प्रोडक्शंस और तापसी की आउटसाइडर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं। पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर दर्शकों को अपरिहार्य परिस्थितियों में फसी एक लड़की की कहानी और उसके बाद आने वाले रोमांच और नाटक से रूबरू करवाती है। फिल्म में तापसी और गुलशन देवैया मुख्य किरदारों में हैं। खूबसूरत नैनीताल में बड़े पैमाने पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म की टीम की खुशी सातवें आसमान पर है क्योंकि उन्होंने हाल ही में छोटे शहर में ब्लर का चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा कर लिया है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी शेरशाह!

अमेजन ओरिजिनल मूवी शेरशाह के रिलीज़ होने के बाद से ही ग्राहकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से सराहा गया है और पूरे भारत और दुनिया भर में इस फिल्म का दिल जीतना अब तक जारी है। कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन एवं युद्ध पर पर आधारित यह फिल्म ने अपने शुरुआती पखवाड़े में ही सफलता के शिखर को छू लिया है और यह भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म के रूप में भी उभरी हैं। इसके अलावा, अपने पहले दो हफ्तों में, शेरशाह को 4100 से अधिक भारतीय नगरों और शहरों के साथ-साथ दुनिया भर के 210 देशों और क्षेत्रों में दर्शकों द्वारा स्ट्रीम किया गया है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर कोई अन्य भारतीय फिल्म इस समय सीमा के भीतर इससे अधिक भारत के नगरों, शहरों एवं दुनिया भर के देशों और क्षेत्रों में नहीं देखी गई है। 88,000 से अधिक IMDb उपयोगकर्ताओं द्वारा मतदान से अंततः 89 की यूजर रेटिंग के साथ, शेरशाह ने IMDb पर अब तक की सबसे लोकप्रिय हिंदी फिल्म के रूप में एक नया बॅचमार्क स्थापित किया है। निदेशक और प्रमुख, कंटेंट, अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के विजय सुब्रमण्यम ने कहा "हमने हमेशा कंटेंट को सर्वोपरि माना है और शेरशाह की शानदार सफलता को देखते हुए हम अपनी सेवा करने की ज़िम्मेदारी को और सुद्रिड करते हैं।

Published: undefined

दीपिका पादुकोण ने साइन की अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म से जुड़ने वाली हैं। STX फिल्म्स ने आज घोषणा की है कि कंपनी दीपिका पादुकोण के लिए एक रोमांटिक कॉमेडी बनाएगी, जो अपने 'का प्रोडक्शन' बैनर के माध्यम से आगामी फिल्म का निर्माण भी करेगी। यह घोषणा STX फिल्म्स मोशन पिक्चर ग्रुप के चेयरमैन एडम फोगेलसन द्वारा की गयी है। स्टूडियो इस प्रोजेक्ट को विकसित करने के लिए टेंपल हिल प्रोडक्शंस विक गॉडफ्रे और मार्टी बोवेन (द ट्वाइलाइट फ्रैंचाइज़, द फॉल्ट इन आवर स्टार्स, "लव, सिमोन") के साथ भी बातचीत कर रहा है, जो दीपिका पादुकोण के इर्द-गिर्द केंद्रित एक व्यापक क्रॉस-क्लचरल रोमांटिक कॉमेडी होगी। घोषणा पर बात करते हुए, फोगेलसन ने कहा, "दीपिका भारत से आने वाले सबसे बड़े ग्लोबल सितारों में से एक हैं। वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनकी प्रोफ़ाइल एक अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार के रूप में बढ़ती जा रही है। जबकि उन्हें कई इरोस इंटरनेशनल फिल्मों में अभूतपूर्व सफलता मिली है, हम उनके और हमारे दोस्तों के साथ टेम्पल हिल में एक रोमांटिक कॉमेडी का निर्माण करने के लिए रोमांचित हैं। हमारा मानना​​है कि यह परियोजना हमें भारत और न्यूयॉर्क की भावना, आवाज, पात्रों और जीवंत सेटिंग्स में टैप करने का अवसर देती है।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

शहनाज ने बोल्ड अंदाज में कराया फोटोशूट

'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल ने अपने फैंस को अपने नए बोल्ड अंदाज से एक बार फिर दीवाना बना दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें पोस्ट की है। शहनाज ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया, जिसमें वह काले रंग की शॉर्ट ड्रैस पहने नजर आ रही हैं। शहनाज ने अपने लुक को रीडिंग ग्लास, लेपर्ड प्रिंट के स्टाल और बॉब हेयर के साथ पूरा किया है। उन्होंने कैप्शन दिया, "कुछ कहानियों और चीजों के साथ जल्दबाजी नहीं कर सकते हैं। अक्सर करीब रहना और यात्रा का आनंद लेना सबसे अच्छा होता है" शहनाज और उनके 'बिग बॉस 13' के करीबी दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' में मेहमान बनकर पहुंचे थे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: भीषण गर्मी-चिलचिलाती धूप से बढ़ी मुश्किलें, IMD का बिहार, बंगाल समेत इन राज्यों में लू का अलर्ट

  • ,
  • हरियाणा में कांग्रेस को लेकर जबरदस्त उत्साह, JJP के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष सैकड़ों पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस में शामिल

  • ,
  • कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक- ब्रेन स्ट्रोक! कोर्ट में कंपनी ने पहली बार माना दुर्लभ साइड इफेक्ट्स की बात

  • ,
  • योग गुरु रामदेव को बड़ा झटका! पतंजलि की दिव्य फार्मेसी के 10 उत्पादों के विनिर्माण लाइसेंस निलंबित

  • ,
  • सुप्रीम कोर्ट में आज पतंजलि मामले पर होगी सुनवाई, कोर्ट तय करेगा बाबा रामदेव पर अवमानना का आरोप लगेगा या नहीं