सिनेमा

सिनेजीवन: 'सुखी' के साथ सिनेमाघरों में वापसी करेंगी शिल्पा और होटल रूम में कैमरे को लेकर इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

शिल्पा शेट्टी 'सुखी' के साथ सिनेमाघरों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है और एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने होटल रूम में लगे कैमरे को लेकर खुलासा किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कंटेंट के महत्व को अच्छे से समझता है ओटीटी : अदिति राव हैदरी

'जुबली', 'भूमि', 'ताज : डिवाइडेड बाय ब्लड' और कई अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को लगता है कि ओटीटी कंटेंट के महत्व पर जोर देता है और कलाकारों को क्रिएटिव करने की आजादी देता है। अदिति ने पीरियड ड्रामा 'ताज : डिवाइडेड बाय ब्लड' में अनारकली के रूप में अपने परफॉर्मेंस से दिल जीता। एक्ट्रेस ने हाल ही में कतर, दुबई और अबू धाबी में अपने फैंस के साथ मुलाकात की। आइकॉनिक किरदार निभाने के अपने एक्सपीरियंस साझा करते हुए अदिति ने कहा, ''ओटीटी के बारे में एक बात जो मुझे पसंद है, वह यह है कि यह राइटर्स, एक्टर्स और डायरेक्टर्स के लिए ज्यादा क्रिएटिविटी प्रदान करता है। यह कंटेंट के महत्व को समझता है। यही कारण है, मैंने 'ताज : डिवाइडेड बाय ब्लड' पर काम करने का फैसला किया।'' अनारकली की भूमिका के लिए प्रसिद्ध एक्ट्रेस मधुबाला से तुलना की जाने वाली स्टार ने यह भी उल्लेख किया कि इसके लिए साइन अप करते समय उन्हें पता था कि ये बड़ी जिम्मेदारियां हैं। एक्ट्रेस के पास वर्तमान में जी5 ग्लोबल पर टाइटल्स की एक रोमांचक लाइब्रेरी है, जिसमें रोमांस ड्रामा 'दास देव', मलयालम थ्रिलर 'साइको' और रणबीर कपूर-स्टारर ट्रैजेडी रोमांस 'रॉकस्टार' जैसी फिल्में शामिल हैं।

Published: undefined

'जिद्दी सनम' में नजर आएंगे शरमन जोशी व शारिब हाशमी

एक्टर शरमन जोशी और शारिब हाशमी को अपकमिंग फिल्म 'जिद्दी सनम' के लिए साइन किया गया है। यह फिल्म एक थ्रिलर मूवी है। यह अरविंद सिंह राजपूत के निर्देशन की पहली फिल्म है और 2024 में रिलीज की उम्मीद है। इसमें आर्य बब्बर और सोनालिका दिवाजिता भी हैं, और इसे अमजद अली और अरविंद सिंह राजपूत ने लिखा है। इस मौके पर शरमन जोशी ने कहा, ''बहुत दिनों बाद मैंने इतनी अच्छी थ्रिलर सुनी है। मैं शूटिंग शुरू करने का इंतजार कर रहा हूं। यह कुछ ऐसा है जो मैंने नहीं किया है और मैं शूटिंग शुरू करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।'' निर्देशक अरविंद राजपूत ने कहा, ''यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है, और मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि शरमन मुख्य भूमिका निभाने के लिए सहमत हुए हैं। मैंने उन्हें जो कहानी सुनाई, वह उन्हें बहुत पसंद आई और मैं शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।''

फिल्म का निर्माण शिवम अग्रवाल, निशांत कुमार और अरविंद सिंह राजपूत द्वारा किया गया है। सह-निर्माता शरद राव द्वारा सीनमास्टर्स एंटरटेनमेंट, बी यूनाइटेड और रॉ एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। यह भारतीय फिल्म उद्योग में हॉलीवुड स्टूडियो 16:14 एंटरटेनमेंट इंक के एंट्री का भी प्रतीक है। स्टूडियो ने पहले रयान गोसलिंग और हैरिसन फोर्ड स्टारर 'ब्लेड रनर 2049' और क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर '12 स्ट्रॉन्ग' का निर्माण किया था। शरमन जोशी को आखिरी बार स्ट्रीमिंग शो 'कफस' में देखा गया था, यह शो 2019 ब्रिटिश मिनीसीरीज 'डार्क मनी' का आधिकारिक रूपांतरण है, और इसमें शरमन के साथ मोना सिंह भी थीं। शारिब को हाल ही में स्ट्रीमिंग फिल्म 'तरला' में देखा गया था। फिल्म में हुमा कुरेशी भी मुख्य भूमिका में थीं।

Published: undefined

शिल्पा शेट्टी 'सुखी' के साथ सिनेमाघरों में करेंगी वापसी! इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सोनल जोशी द्वारा पहली निर्देशित, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की आगामी फ़िल्म "सुखी" का निर्माण क्रिटिक्स द्वारा प्रशंसित और बहुचर्चित शेरनी, छोरी और जलसा जैसी फिल्मों के प्रड्यूसर्स अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ के द्वारा किया गया है। एयरलिफ्ट, शेरनी, छोरी और जलसा जैसे ब्लॉकबस्टर पर एक सफल सहयोग के बाद टी-सीरीज़ और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने अपने मजेदार मनोरंजन 'सुखी' की देशभर में थिएट्रिकल रिलीज की घोषणा की। यह फिल्म सोनल जोशी की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म है, जो भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित है। इसमें कुशा कपिला, दिलनाज़ ईरानी, ​​पवलीन गुजराल, चैतन्य चौधरी और अमित साध के साथ बेहतरीन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नज़र आ रहीं हैं। फिल्म को राधिका आनंद ने लिखा है, और इसका स्क्रीनप्ले पॉलोमी दत्ता द्वारा लिखा गया है।

सुखी 38 वर्षीय पंजाबी हाउसवाइफ सुखप्रीत 'सुखी' कालरा और उसके दोस्तों की कहानी है, जो 20 साल बाद अपने स्कूल के रीयूनियन में भाग लेने के लिए दिल्ली जाते हैं। ढेर सारे अनुभवों और भावनाओं से गुज़रते हुए और अपने जीवन के सबसे कठिन परिवर्तन करते हुए एक पत्नी और माँ होने के बाद फिर से एक महिला बनने तक सुखी एक 17 वर्षीय लड़की बनकर दोबारा से ज़िंदगी का आनंद उठाती हैं।

Published: undefined

कृति खरबंदा ने किया शॉकिंग खुलासा, होटल के रूम में स्टॉफ ने छिपा रखा था कैमरा

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने एक बुरे अनुभव का जिक्र किया, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उन्हें उनके होटल के रूम में सेट-टॉप बॉक्स के ठीक पीछे एक छिपा हुआ कैमरा मिला था। उन्होंने कहा कि वो बहुत ही परेशान करने वाला अनुभव था। Hauterrfly को दिए एक इंटरव्यू में कृति ने कहा, "यह घटना मेरे साथ तब हुई थी, जब मैं एक कन्नड़ फिल्म की शूटिंग कर रही थी। होटल में काम करने वाला एक लड़का मेरे रूम में कैमरा छिपा गया था। रूम में जब हमने चीजें उलटी-पलटी तो सेट टॉप बॉक्स के पीछे वाला कैमरा दिखा।"

कृति ने बताया कि उन्हें और उनकी टीम को होटल रूम में चेक इन करने से पहले कई चीजें चैक करने की आदत है। इस घटना के दौरान भी उन्होंने रूम में जाते ही सब चेक किया, जब उन्हें कैमरा दिखा। ऐसे में उन्होंने कुछ गलत होने से पहले ही यह कैमरा पकड़ लिया था। एक्ट्रेस ने कहा, "इतना तो तय है कि वो लड़का इस काम में परफेक्ट नहीं था। उसने कैमरे को इतनी बुरी तरह रखा हुआ था कि मैं उसे देख सकती थी। उसने इसे सेट-टॉप बॉक्स के पीछे सेट किया था। लेकिन ये बहुत ही डरावना अनुभव था।" एक्ट्रेस ने ये घटना शेयर करते हुए सभी को सतर्क रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए आपको अपने आप ही सतर्क रहना बेहद जरूरी है।

उन्होंने एक और घटना शेयर करते हुए बताया कैसे एक आदमी ने फोटो खिंचवाते हुए उन्हें गलत तरीके से छुआ था और उसने उसे इतनी जोर से चुटकी काटी थी कि उसके शरीर में खून का थक्का जम गया था। कृति ने कहा, "यह बहुत बुरा अनुभव है, लेकिन ऐसा होता है और कई बार होता है। कई बार मुझे समझ नहीं आ पाता कि मैं कैसे प्रतिक्रिया दूं। मैं सदमे में थी, मैं अचंभित थी.."

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined