सिनेमा

सिनेजीवन: सिद्धार्थ-कियारा की शादी का पूरा प्लान हुआ लीक! और Besharam Rang को लेकर CWC ने DGP से की शिकायत!

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का पूरा प्लान लीक हो चुका है और यशराज प्रोडक्शन की फिल्म पठान अब रिलीज वाले महीने में आ चुकी है लेकिन इसके गाने बेशरम रंग और भगवा बिकिनी को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का पूरा प्लान हुआ लीक!

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के चर्चे हैं और काफी समय से खबरें हैं कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी का पूरा प्लान लीक हो चुका है। ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उनकी हल्दी, मेंहदी और शादी के अलावा गेस्ट लिस्ट की भी पूरी जानकारी सामने आ गई है। खबरें हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी राजस्थान के जैसलमेर में नजर आएंगे और वहीं पर वो साथ फेरे लेंगे।

सूर्यगढ़ होटल फोर्ट में उनकी शादी का वेन्यू निर्धारित किया गया है। सबसे पहले बात करते हैं प्री-वेडिंग प्रोग्रामों की तो हल्दी, संगीत और मेंहदी 4 और 5 फरवरी को होगी जबकि दोनों सितारे 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जी हां, जैसे ही ये अपडेट सामने आई फैंस काफी एक्साइटेड हैं और उनका कहना है कि शादी काफी शानदार होने वाली है। गेस्ट लिस्ट वैसे तो काफी लंबी हो सकती है लेकिन इस वक्त जो नाम सामने आ रहे हैं और उसमें फिल्ममेकर करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और अश्विनी यार्डी शामिल हो सकते हैं।

Published: undefined

Besharam Rang को सोशल मीडिया से हटाने की मांग, CWC ने डीजीपी से की शिकायत!

यशराज प्रोडक्शन की फिल्म पठान अब रिलीज वाले महीने में आ चुकी है लेकिन इसके गाने बेशरम रंग और भगवा बिकिनी को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ का कहना है कि इस गाने में अश्लीलता भी दिखाई गई है जोकि बच्चों के लिए सही नहीं है। जी हां, अब इससे जुड़ा एक नया मामला सामने आया है जिसमें उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की बाल कल्याण समिति के द्वारा फिल्म का विरोध किया जा रहा है, और डीजीपी को इस बात की सलाह दी जा रही है कि इस इस फिल्म पठान के गाने बेशरम रंग को सोशल मीडिया से पूरी तरह हटा दिया जाए। इस गाने के विरोध के साथ कहा गया है कि इसमें अश्लील सीन्समौजूद है।

CWC ने बहराइच डीजीपी को लिखा है कि उन्होने "बेशरम रंग" गीत सहित अश्लील कंटेंट का स्वत: संज्ञान लिया है। इसलिए इसको किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम 2015 कानून के तहत इसको सोशल मीडिया से हटाना चाहिए। उनका कहना है कि इस वक्त हर किशोर के पास स्मार्ट फोन है जिसके जरिए ये अश्लील गाना हर एक तक पहुंचेगा जो कि सही नहीं है। फिलहाल फिल्म खबरों में हैं और 25 जनवरी 2023 को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Published: undefined

कार्तिक आर्यन ने अपने 2023 नए साल के संकल्प का किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने 2023 के संकल्प का खुलासा किया है और बताया कि यह क्या है। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अपने द्वारा की गई सभी यात्राओं की कुछ तस्वीरें साझा कीं। इसके साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "अधिक से अधिक यात्रा.. यही मेरा 2023 का संकल्प है।"

जैसे ही अभिनेता ने अपनी तस्वीरें साझा की, उनके प्रशंसक और दोस्त टिप्पणी करने लगे। इन्हीं फोटोज पर कमेंट करते हुए फिल्म निर्माता कबीर खान ने लिखा, "यात्रा से बेहतर कुछ नहीं।" वहीं अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह फिलहाल कियारा आडवाणी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कार्तिक 'शहजादा' में भी नजर आएंगे, जिसमें कृति सैनन भी हैं। उनके पास 'कैप्टन इंडिया' और कबीर खान की अभी तक की अनटाइटल्ड अगली फिल्म है।

Published: undefined

2023 के लिए तैयार, भूमि पेडनेकर एक कलाकर के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का करेंगी प्रदर्शन

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की 2023 में छह फिल्में रिलीज होंगी जिनमें भीड़, द लेडीकिलर, अफवा, भक्षक, मेरे पति की बीवी शामिल हैं और उनका कहना है कि एक कलाकार के तौर पर यह साल उनका होगा। भूमि ने कहा, "इस साल छह फिल्में रिलीज होने के साथ, मैं ब्रह्मांड में यह बता रही हूं कि 2023 एक अभिनेता के रूप में सिनेमा में मेरा साल होगा! इन फिल्मों की विविधता और शक्तिशाली महिलाओं को देखते हुए, जिन्हें मैं फिल्म में निबंधित करूंगी, मुझे नहीं लगता कि एक कलाकार के रूप में मैं जिस तरह की भूमिकाएं निभा सकती हूं, उन्हें दिखाने के लिए मैं खुद को आगे बढ़ा सकती हूं।"

"लोगों को एक साल में स्क्रीन पर छह अलग-अलग भूमि देखने को मिलेगी जो मेरे लिए सबसे रोमांचक है। मैं स्क्रीन पर अलग-अलग जीवन जीने के लिए जीती हूं। यह मुझे उत्साहित करता है, मुझे चुनौती देता है और एक कलाकार के रूप में मुझे उत्तेजित करता है। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं एक कलाकार हूं जो हर दिन अपने सपने को पूरा कर रही हूं। मेरे साथ होने के लिए इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता था।" भूमि ने कहा कि 2023 के लिए उनकी इच्छा बहुत साधारण है।

उन्होंने कहा, "मैं इन छह फिल्मों के साथ सभी का मनोरंजन करना चाहती हूं और अपने व्यक्तिगत लक्ष्य को साकार करने के लिए कुछ पायदान ऊपर जाना चाहती हूं, जिसे भारत के अब तक के सबसे अच्छे कलाकारों में से एक माना जाता है। मुझे पता है कि यह बहुत मेहनत है और मैं इसके लिए सब कुछ देने के लिए तैयार हूं क्योंकि मैं सर्वश्रेष्ठ में से एक हूं। इसने मुझे अब तक आगे बढ़ाया है और मुझे आशा है कि यह मेरे लिए भविष्य में काम आएगा।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined