सिनेमा

श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन सुजाता कुमार का निधन, कैंसर से थी पीड़ित

फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में श्रीदेवी की बहन बनने वालीं मशहूर अभिनेत्री सुजाता कुमार का निधन हो गया है। सुजाता कुमार की बहन और एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ती ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी। सुजाता लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रही थीं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन सुजाता कुमार का निधन

फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बहन की भूमिका निभाने के लिए याद की जाने वाली अभिनेत्री सुजाता कुमार का कैंसर से निधन हो गया। उनकी बहन अभिनेत्री-गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने यह जानकारी दी।

सुचित्रा ने ट्वीट कर कहा कि सुजाता रविवार रात कैंसर के चलते दुनिया को अलविदा कह गईं।

Published: undefined

उन्होंने लिखा, “हमारी चहेती सुजाता कुमार का निधन हो गया है। हमारे अंदर एक खालीपन छोड़कर वह एक बेहतरीन जगह चली गई हैं। उन्होंने हमसे एक घंटे पहले रात 11.26 को विदा ली। जिंदगी दोबारा पहले जैसी नहीं हो सकती।”

Published: undefined

इससे पहले सुचित्रा ने ट्वीट कर अपने प्रशंसकों और दोस्तों से सुजाता के ठीक होने की प्रार्थना करने का आग्रह किया था। सुजाता फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के अलावा ‘रांझणा’, ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने कई हिट सीरियलों में भी काम किया था। अनिल कपूर के शो ‘24’ में वो मेघना सिंघानियां बनी थीं। इसके अलावा ‘होटल किंग्स्टन’ और ‘बॉम्बे टॉकिंग’ में भी सुजाता काम कर चुकी थीं।

इससे पहले अभिनेता इरफान खान के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने खुद को कैंसर होने की बात का खुलासा किया था। इस बात खुलासा उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया पर किया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined