सिनेमा

सुशांत सिंह केस में चौंकाने वाला खुलासा, मौत के बाद 3 बार बदला गया उनकी कंपनी का आईपी एड्रेस, एक साल में 18 बार

सुशांत सिंह केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। यह मामले अब सीबीआई को सौंप दिया गया है। वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी मनी लॉन्डरिंग के एंगल से जांच कर रहा है। इन सब के बीच एक रिपोर्ट ने सबको चौंका दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सुशांत सिंह केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। यह मामले अब सीबीआई को सौंप दिया गया है। वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी मनी लॉन्डरिंग के एंगल से जांच कर रहा है। इन सब के बीच एक रिपोर्ट ने सबको चौंका दिया है। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुशांत की एक कंपनी का आईपी एड्रेस एक साल में 18 बार बदला गया था। इसे 3 बार अभिनेता की मौत के बाद बदला गया। हालांकि, अभी इसका कारण पता नहीं चला है।

Published: 10 Aug 2020, 3:29 PM IST

हिंदी न्यूज चैनल इंडिया टीवी की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, सुशांत की कंपनी का आईपी एड्रेस आखिरी बार 7 अगस्त को बदला गया था। यही वह दिन था, जब पहली बार रिया ईडी की पूछताछ में शामिल हुई थीं। ईडी इसका कारण पता करने की कोशिश कर रहा है।

Published: 10 Aug 2020, 3:29 PM IST

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि सुशांत ने अपनी 4 कंपनियों में से 2 का पेटेंट कराया था। इनमें से एक कंपनी विविड्रेज रियलिटी एक्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर रिया और शोविक थे। सुशांत ने स्टार्टअप के तहत इस कंपनी को सितंबर 2019 में रजिस्टर्ड करवाया था। यह एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित गेमिंग कंपनी थी, जिसके पेंटट के लीगल राइट्स रिया, शोविक और सुशांत के पास हैं।

Published: 10 Aug 2020, 3:29 PM IST

कहा जा रहा है कि अगर इस पेटेंट को बेचा जाए तो करोड़ों की कमाई हो सकती है। रिपोर्ट में एक और हैरान करने वाली बात सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने इस कंपनी को शुरू किया था, लेकिन लेकिन इस पर मालिकाना हक और दस्तखत शोविक चक्रवर्ती के चलते थे। इस वजह से भी पूरा मामला संदेहास्पद बताया जा रहा है।

Published: 10 Aug 2020, 3:29 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 10 Aug 2020, 3:29 PM IST