सिनेमा

‘टाइगर जिंदा है’ का नया रिकॉर्ड, पहले वीकेंड में ही पार कर लेगी 100 करोड़ का आंकड़ा

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ नया रिकॉर्ड बनाने वाली है। पहले  ही  दिन करीब 50 करोड़ का बिजनेस कर फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म का पोस्टर

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने पहले ही दिनकमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म दर्शकों के लिए मसाला मनोरंजन वाली कहानी है। फिल्म में देशभक्ति का जज्बा है तो सलमान और कैटरीना के धांसू एक्शन हैं। फिल्म एक बार फिर से भारतीय रॉ एजेंट और पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट को साथ लाने का काम करती दिखती है। पिछली बार जहां दोनों प्यार के लिए लड़ते हुए दिखाई दिए थे। वहीं इस बार टाइगर और जोया आतंकियों के चंगुल में फंसी नर्सों को बचाने के मिशन पर निकले हैं।

सिनेस्तान डॉट कॉम ने ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के अनुसार बताया है कि फिल्म पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लेगी। फिल्म की कहानी 25 भारतीय और 15 पाकिस्तानी नर्सों को आजाद कराने के इर्द-गिर्द घूमती है। इन नर्सों को एक अस्पताल के अंदर बंधक बनाया हुआ है।

इस फिल्म पर करीब 150 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं, जिसका ब्योरा फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने दिया है। उनके अनुसार फिल्म दुनिया भर के 5700 सिनेमा घरों में एक साथ रिलीज हुई है।

Published: undefined

बॉलीअरेना डॉट नेट की रिपोर्ट के अनुसार- फिल्म की एडवांस बुकिंग को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बड़े शहरों के पहले दिन के ज्यादातर शो हाउसफुल हैं। इसे ध्यान में रखते हुए ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म पहले दिन करीब 50 करोड़ रुपए के बीच की कमाई कर सकती है। माना जा रहा है कि यह फिल्म 300 करोड़ या उससे ज्यादा का बिजनेस करने में सफल रहेगी। तरन आदर्श ने इस सुपर हिट फिल्म करार दिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined