सिनेमा

सिनेजीवन: 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर जारी और साजिद नाडियाडवाला ने मराठी सिनेमा में रखा कदम

सारा अली खान की फिल्म ऐ वतन मेरे वतन का ट्रेलर जारी हो गया है और मशहूर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने मराठी सिनेमा में रखा कदम।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

ऐ वतन मेरे वतन का बेहद रोमांचक ट्रेलर जारी, 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर होगा प्रीमियर

भारत में मनोरंजन के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली अमेज़न ऑरिजिनल मूवी 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर रिलीज किया। सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित है, जो भारत की आज़ादी की लड़ाई के एक बड़े अहम अध्याय की कहानी बयां करती है।

धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की देशभक्ति की भावना से भरी इस थ्रिलर-ड्रामा फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है। कन्नन अय्यर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी अय्यर और दरब फ़ारूक़ी ने लिखी है। इस फिल्म में सारा अली ख़ान ने मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि इमरान हाशमी के स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस के साथ सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ' नील और आनंद तिवारी ने अहम किरदार निभाए हैं। 'ऐ वतन मेरे वतन' 21 मार्च को भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में सिर्फ प्राइम वीडियो पर हिंदी और तमिल, तेलुगु, मलयालम एवं कन्नड़ में डबिंग के साथ प्रीमियर के लिए तैयार है। ऐ वतन मेरे वतन' प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई फिल्म है। भारत में प्राइम मेंबर्स सालाना सिर्फ ₹1499 की मेंबरशिप लेकर खरीदारी पर बचत, ढेर सारी सुविधाओं और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

DANCE PLUS PRO 7: रितेश पाल के सिर सजा जीत का ताज, ट्रॉफी के साथ मिले 15 लाख

डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस प्रो 7' को अपना विनर मिल चुका है। 3 मार्च को 'डांस प्लस प्रो 7' का ग्रैंड फिनाले हुआ। छत्तीसगढ़ के रितेश पाल ने शो का खिताब अपने नाम किया है। रितेश शक्ति मोहन की डांस टीम के कंटेस्टेंट थे। शो की ट्रॉफी के साथ-साथ रितेश को 15 लाख रुपए प्राइज मनी भी मिली। फिनाले में राकेश साहू और अमन-कुणाल को कड़ी टक्कड़ देते हुए रितेश ने ये विनर की ट्राफी अपने नाम की है। शो के फर्स्ट रनअप राकेश साहू को रहे, जिन्हें 5 लाख रूपये का चेक मिला। वहीं अमन-कुणाल दूसरे रनरअप रहे और इन्हें भी 5 लाख का इनका मिला।

रिशेत की जीत पर शक्ति मोहन ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- आखिरकार वह पल आ ही गया जिसका मैं इंतजार कर रही था। क्या शानदार सीजन रहा। मैं इसके लिए सुपर ग्रेटफुल हूं। मैं रितेश को ढेर सारी बधाइयां देना चाहूंगी।

Published: undefined

मशहूर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने मराठी सिनेमा में रखा कदम

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला अब मराठी सिनेमा में हाथ आजमाएंगे। इसको लेकर उन्‍होंने सह्याद्रि फिल्म्स की तेजस्विनी पंडित के साथ सहयोग किया है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटर्स के साजिद नाडियाडवाला ने एक विशेष सहयोग के लिए वर्धा नाडियाडवाला के नेतृत्व में जोफिल एंटरप्राइज और तेजस्विनी पंडित द्वारा निर्देशित सह्याद्रि फिल्म्स के साथ सहयोग कर मराठी सिनेमा में कदम रखा। सहयोग के बारे में बात करते हुए निर्माता वर्धा नाडियाडवाला ने कहा, “मेरा भूमि, संस्कृति और भाषा से गहरा संबंध है, यह हमारा घर है। तेजस्विनी पंडित के साथ हुए सहयोग से हम खुश हैं। हमारा लक्ष्य दर्शकों को नए दृष्टिकोण और गहरी प्रभावशाली कहानियां पेश करना है।''

वर्धा ने आगे कहा, "हम मराठी सिनेमा के बारे में तेजस्विनी की अंतर्दृष्टि के साथ अपनी अपेक्षाओं को पार करना चाहते हैं, और साथ ही शानदार और समृद्ध मराठी सिनेमा में इस नई यात्रा की शुरुआत करते हुए हम आपके प्यार और आशीर्वाद की आशा करते हैं।" टीम दर्शकों को एक नई यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। इस बारे में बात करते हुए निर्माता तेजस्विनी पंडित ने कहा, ''मराठी सिनेमा अपने प्रतिभाशाली अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं के लिए जाना जाता है जिन्होंने दर्शकों को यादगार कंटेंट दिया है। हालांकि, मराठी फिल्मों में भव्यता और मार्केटिंग की कमी रही है।'' उन्‍होंने कहा कि अब मशहूर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर हम चीजों को बदलने पर काम करेंगे।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

AMAZON MINITV ने जारी किया ‘LOVE ADHURA’ का TEASER

अमेज़ॅन मिनीटीवी ने अपनी लोकप्रियता में एक और उपलब्धि जोड़ दी है क्योंकि इसने एक दिलचस्प टीज़र के साथ अपनी लेटेस्ट रोमांस थ्रिलर, ‘लव अधूरा’ की घोषणा की। मनोरंजक टीज़र प्रशंसकों को उत्साहित कर रहा है क्योंकि इसमें करण और एरिका को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है। छोटा और तेज़ टीज़र आश्चर्यजनक दृश्यों के माध्यम से साज़िश पैदा करता है, जिससे दर्शक इस घातक बिल्ली-और-चूहे के खेल से हैरान हो जाएंगे।

डिंग इन्फिनिटी के तनवीर बुकवाला द्वारा निर्देशित, यह शो रोमांचक रोमांस के साथ भावुक रोमांस को समेटे हुए है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा। घातक आकर्षण, रहस्य और हाई-ऑक्टेन पीछा से भरपूर, लव अधूरा में करण कुंद्रा और एरिका फर्नांडीस सुमित और नंदिता के रूप में नजर आएंगे। इन दो अजनबियों के बीच एक अप्रत्याशित मुठभेड़ के रूप में जो शुरू होता है वह जल्द ही प्यार और विश्वासघात के जटिल जाल में बदल जाता है और केवल समय ही बताएगा कि कौन जीतता है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined