सिनेमा

सिनेजीवन: रिलीज हुआ फिल्म 'रात अकेली है' का ट्रेलर और ममता कुलकर्णी के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म रात अकेली है का ट्रेलर रिलीज हो गया है और बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के विवादास्पद जीवन पर आधारित एक फिल्म बनने वाली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

रिलीज हुआ फिल्म 'रात अकेली है' का ट्रेलर, नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म रात अकेली है का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें नवाजुद्दीन एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। कहानी एक परिवार से जुड़ी है जिसमें घर के मालिक ठाकुर रघुबीर सिंह की मौत हो गई है। हालांकि बाद में पता चलता है कि ये मौत असल में मर्डर है। इस मर्डर की गुत्थी सुलझाने में इंस्पेक्टर जटिल यादव (नवाज) अपनी जान लगा देते हैं। रात अकेली है में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, निशांत दहिया, तिग्मांशु धूलिया और कई अन्य स्टार्स काम कर रहे हैं। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। बता दें कि रात अकेली है के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुधीर मिश्र की फिल्म सीरियस मेन में भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर आएगी।

इसे भी पढ़ें- सुशांत मामले में नया मोड़! रिया चक्रवर्ती की अमित शाह से CBI जांच की अपील, कहा- जानना चाहती हूं...

Published: undefined

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के विवादास्पद जीवन पर आधारित एक फिल्म बनने वाली है। इस पूर्व अभिनेत्री के जीवन पर आधारित बिलाल सिद्दीकी की पुस्तक, 'द स्टारडस्ट अफेयर' के अधिकार निर्माता निखिल द्विवेदी ने ले लिए हैं। एक सूत्र ने बताया, "निखिल ने बिलाल सिद्दीकी की किताब 'द स्टारडस्ट अफेयर' के अधिकार ले लिए हैं। यह किताब ममता कुलकर्णी के उतार-चढ़ाव भरे और घटनापूर्ण जीवन पर आधारित है। एक बॉलीवुड स्टार से लेकर कथित अंडरवल्र्ड लिंक के जरिए 'गॉडमदर' बनने तक ममता कुलकर्णी हमेशा सुर्खियों में रही हैं। इस फिल्म को बनाने को लेकर निखिल सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद एक आधिकारिक घोषणा करेंगे।" नब्बे के दशक में अपने जोश और अलग शैली के लिए जानी जाने वाली ममता ने 'करण अर्जुन', 'बाजी' और 'चाइना गेट' जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया था।

Published: undefined

फोटो:IANS

'शकुंतला देवी' के ट्रेलर को कई सेलेब्रिटीज ने सराहा

एमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी फिल्म 'शंकुतला देवी' के ट्रेलर को आखिरकार जारी कर दिया गया है। फिल्म में विद्या बालन शीर्षक भूमिका में हैं और उन्हीं की ही फिल्म 'मिशन मंगल' में उनके सह-कलाकार रह चुके अक्षय कुमार सहित कई सेलेब्रिटीज ने फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की। ट्रेलर में विद्या ने अपने बेहतरीन अभिनय से सबको चौंका दिया है, जिससे फिल्म को लेकर लोगों की उम्मीदें और भी अधिक बढ़ गई है। यह वास्तव में एक आशाजनक फिल्म नजर आ रही है। इसे इतने अच्छे ढंग से पेश किया गया है कि रियल और रील के बीच अंतर समझ पाना दर्शकों के लिए मुश्किल हो गया है। अक्षय ने विद्या की तारीफ करते हुए लिखा, "यह महिला किसी भी किरदार को आराम से निभा सकती हैं। शकुंतला देवी के रूप में शानदार विद्या को देखने का इंतजार है। सभी को शुभकामनाएं।"

Published: undefined

फोटो:IANS

फातिमा सना शेख कहती हैं, "बहुत ही प्यारी लड़की का बहुत ही जबरदस्त ट्रेलर।" अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने साझा लिखती हैं, "बेहद ही उम्दा अभिनय तब होता है, जब आप रील और रियल के बीच फर्क नहीं कर पाते हैं। विद्या मैम, आप हमें अचंभित करने में कभी नाकाम नहीं रही हैं। 'शकुंतला देवी' का बेसब्री से इंतजार है।" अभिनेत्री भूमि पेडनेकर लिखती हैं, "ट्रेलर देखा..काफी मजेदार है..विद्या ने फिर से गजब का काम किया है..आपको देखकर हैरान होने के लिए तैयार हूं। सान्या मल्होत्रा भी बहुत प्यारी दिख रही हैं। बहुत शुभकामनाएं।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' से सोनाक्षी सिन्हा का दमदार फर्स्ट लुक

फिल्म भुज द प्राइज ऑफ इंडिया ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फिल्म से अब तक अजय देवगन और संजय दत्त का लुक रिवील किया जा चुका है। वहीं, अब सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। फिल्म में सोनाक्षी सुंदरबेन जेठा मधारपर्या का किरदार निभा रही हैं। जिन्होंने 299 औरतों के साथ मिलकर भारतीय सेना की मदद की थीं। अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर और एमी वर्क मुख्य किरदारों में होंगे। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 14 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

Published: undefined

कुर्ता पजामा गाना रिलीज: शहनाज-टोनी के स्वैग ने मचाया धमाल

'पंजाब की कैटरीना' शहनाज गिल और सिंगर टोनी कक्कड़ का सॉन्ग कुर्ता पजामा हाल ही में रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। 'कुर्ता पजामा'को यू-ट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस गाने में टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल का अंदाज और उनकी केमिस्ट्री भी देखने लायक है। सॉन्ग में शहनाज का स्वैग देखने लायक है। ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है। कुर्ता पजामा को गाने के साथ इसके लीरिक्स और म्यूजिक जहां टोनी कक्कड़ ने दिये हैं तो वहीं, इसे प्रोड्यूस अंशुल गर्ग ने किया है। इसके साथ ही गाने की कोरियोग्राफी और डायरेक्टर राहुल शेट्टी ने की थी।इस गाने के बारे में बात करते हुए राहुल शेट्टी ने कहा था-'सॉन्ग की शूटिंग केवल 8 घंटे में ही पूरी हो गई थी।

(आईएएनएस के इनुपट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined