क्रिकेट

CWC 2023 Final: वर्ल्ड कप पर किसका होगा कब्जा, भारत जीतेगा या ऑस्ट्रेलिया बनेगा चैंपियन? जानें सट्टा बाजार की भविष्यवाणी!

इस संस्करण में भारत शानदार फॉर्म में है और अब तक टूर्नामेंट में अजेय रहा है। वहीं, सट्टा बाजार का भी मानना ​​है कि भारत 2023 विश्व कप फाइनल आसानी से जीत जाएगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारत विश्व कप फाइनल में रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा, जिसका लक्ष्य 2003 के प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की हार का बदला लेना भी होगा। साल 2003 में रिकी पोंटिंग के नेतृत्व वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वनडे विश्व कप के फाइनल में भारत को 125 रनों से हराया था। यह मुकाबला एकतरफा था क्योंकि भारत कभी भी मैच में सहज नहीं दिखा। कल यानी रविवार को टीम इंडिया के पास इस हार का बदला लेने का मौका होगा।

Published: undefined

हालांकि, इस संस्करण में भारत शानदार फॉर्म में है और अब तक टूर्नामेंट में अजेय रहा है। वहीं, सट्टा बाजार का भी मानना ​​है कि भारत 2023 विश्व कप फाइनल आसानी से जीत जाएगा। इतना ही नहीं उनके अनुसार, हालात काफी हद तक रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के पक्ष में हैं।

Published: undefined

एक सट्टेबाज ने नाम न छापने की शर्त पर आईएएनएस को बताया, "भारत के पक्ष में दरें 46-48 हैं। कप हमारा (भारत) है। लेकिन, मैं फिर स्पष्ट करना चाहूंगा कि खेल शुरू होने पर इन दरों में उतार-चढ़ाव होता रहता है।

इसलिए, कोई भी सौ प्रतिशत निश्चित नहीं हो सकता है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम जीत रही है, जैसा कि मैंने सेमीफाइनल में कहा था।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined