क्रिकेट

CWC 2023: फाइनल मैच में मैदान में घुसा फिलिस्तीनी समर्थक, कोहली को गले लगाने की कोशिश की, गार्ड्स ने किया बाहर

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में मैदान में घुसे फिलिस्तीन समर्थक ने एक टी-शर्ट पहन रखी थी जिस पर आगे की तरफ 'फिलिस्तीन पर बमबारी बंद करो' और पीछे की तरफ 'फ्री फिलिस्तीन' लिखा हुआ था।

फाइनल मैच में मैदान में घुसा फिलिस्तीनी समर्थक, कोहली को गले लगानी की कोशिश की, गार्ड्स ने किया बाहर
फाइनल मैच में मैदान में घुसा फिलिस्तीनी समर्थक, कोहली को गले लगानी की कोशिश की, गार्ड्स ने किया बाहर फोटोः IANS

अहमदाबाद में खेले जा रहे विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में टीम इंडिया की बैटिंग के दौरान मैच उस समय थोड़ी देर के लिए बाधित हो गया जब एक फिलिस्तीन समर्थक मैदान में घुस गया और बैटिंग कर रहे विराट कोहली को गले लगाने की कोशिश करने लगा। कोहली भी इससे नाखुश दिखे और उसे अपने से दूर किया, जिसके बाद सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आए और उसे पकड़कर बाहर ले गए।

Published: undefined

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में मैदान में घुसे फिलिस्तीन समर्थक ने एक टी-शर्ट पहन रखी थी जिस पर आगे की तरफ 'फिलिस्तीन पर बमबारी बंद करो' और पीछे की तरफ 'फ्री फिलिस्तीन' लिखा हुआ था। उसने चेहरे पर फिलिस्तीनी झंडे के रंग का मास्क पहन रखा था। उसके गले लगाने की कोशिश से कोहली भी नाखुश दिखे और उसे अपने से दूर करते नजर आए।

Published: undefined

बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और आस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम 240 रन पर आलआउट हो गई है। भारत के लिए विराट कोहली ने 54 रन की शानदार और जरूरी पारी खेली। वहीं सबसे ज्यादा केएल राहुल ने 66 रन बनाए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined