क्रिकेट

भारतीय टीम पहुंची कोलंबो, रहना होगा क्वारंटीन में, प्रैक्टिस पर पाबंदी, जानें पूरा शेड्यूल

भारतीय सीमित ओवरों की टीम सोमवार को श्रीलंका रवाना पहुंच गई और कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुताबिक क्वारंटीन में प्रवेश कर गई है। भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारतीय सीमित ओवरों की टीम सोमवार को श्रीलंका रवाना पहुंच गई और कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुताबिक क्वारंटीन में प्रवेश कर गई है। भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है। टीम में 20 खिलाड़ी और पांच नेट गेंदबाज शामिल हैं।
श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के अधिकारी ने पुष्टि करते हुए आईएएनएस से कहा, "भारतीय टीम चार बजे के बाद कोलंबो पहुंची और सीधे क्वारंटीन पीरियड के लिए चली गई।"

Published: 28 Jun 2021, 10:04 PM IST

शिखर धवन की कप्तानी और कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में टीम इंडिया श्रीलंका के साथ अगले महीने तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी। एसएलसी के एक बयान के अनुसार, टीम 29 जून से 1 जुलाई तक ताज समुद्र में रूम क्वारंटीन में रहेगी। इसके बाद उन्हें 2 से 4 जुलाई तक क्वारंटाइन में अभ्यास करने की अनुमति दी जाएगी।

Published: 28 Jun 2021, 10:04 PM IST

5 जुलाई से वे क्वारंटीन से बाहर होंगे लेकिन बायो-बबल के अंदर रहेंगे और टीम प्रबंधन की इच्छा के अनुसार अभ्यास या आराम करेंगे। बयान के मुताबिक, सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम का कार्यक्रम: 1) 29 जून से 1 जुलाई, 2021 तक कक्ष संगरोध; 2 से 04 जुलाई, 2021 तक संगरोध / अभ्यास; 05 से 12 जुलाई, 2021 तक अभ्यास / आराम है।

Published: 28 Jun 2021, 10:04 PM IST

भारतीय टीम में 20 खिलाड़ी और पांच नेट गेंदबाज शामिल हैं। धवन ने रविवार को बताया था कि टीम कोलंबो पहुंचने के तीन दिन बाद अभ्यास शुरू करेगी।

भारतीय टीम इस प्रकार है :

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीकल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, ईशन किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के. गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरूण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।

नेट गेंदबाज : इशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर और सिमरनजीत सिंह।

Published: 28 Jun 2021, 10:04 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Jun 2021, 10:04 PM IST