क्रिकेट

टीम इंडिया के टी20 के कप्तान कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, खुद को किया क्वारंटीन

भारतीय महिला क्रिकेट टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हरमनप्रीत ने मंगलवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारतीय महिला क्रिकेट टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हरमनप्रीत ने मंगलवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। 32 साल की हरमनप्रीत ने ट्विटर पर लिखा, " दुर्भाग्यवश, मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं ठीक हूं और अपने डॉक्टर की सलाह के बाद मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।"

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा, " पिछले एक सप्ताह के दौरान जो भी मेरे संपर्क में आए थे, उनसे मेरी खास अनुरोध है कि कृपया करके अपनी टेस्ट करा लें। भगवान के आशीर्वाद से मैं फिर से मैदान पर वापसी करूगी। आप सभी से अनुरोध है कि कृपया मास्क पहनें और सुरक्षित रहें।"

हरमनप्रीत हाल में लखनऊ में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुई पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम की हिस्सा थीं। हालांकि चोट के कारण वह टी20 सीरीज में नहीं खेल पाई थी और उनकी जगह स्मृति मंधाना ने कप्तानी की थी।

Published: undefined

भारत वनडे सीरीज 1-4 से और टी20 सीरीज 1-2 से हार गई थी।

हरमनप्रीत से पहले पूर्व भारतीय आलराउंडर इरफान पठान, एस.बद्रीनाथ, सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और ये सभी खिलाड़ी हाल में छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज का खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined