क्रिकेट

World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले बॉलिंग फॉर्म पर खुलकर बोले मैक्सवेल, कहा- जहां मुझे अपनी गेंदबाजी...

माना जा रहा है कि इस विश्व कप में लेग स्पिनर एडम ज़ाम्पा के साथ स्पिन जोड़ी बनाने में ग्लेन मैक्सवेल की महत्वपूर्ण भूमिका होगी, जहां ऑस्ट्रेलिया का अभियान 8 अक्टूबर से चेन्नई में भारत के खिलाफ शुरू होगा।

मैक्सवेल ने यह भी उम्मीद जताई कि भारत में खेलने के उनके विशाल अनुभव से उन्हें और ऑस्ट्रेलिया को फायदा मिलेगा।
मैक्सवेल ने यह भी उम्मीद जताई कि भारत में खेलने के उनके विशाल अनुभव से उन्हें और ऑस्ट्रेलिया को फायदा मिलेगा। फोटो: IANS

वनडे क्रिकेट का महासंग्राम बस कुछ ही दिन दूर है। सभी टीमें कमर कस चुकी हैं। तैयारियों का वक्त खत्म और अब मुकाबले की बारी है। ऑस्ट्रेलिया फिर एक बार विश्व कप की सबसे मजबूत दावेदारों में से एक बनकर उभरी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को लगता है कि अब वो और उनकी टीम वर्ल्ड कप के लिए तैयार है। टूर्नामेंट से ठीक पहले उन्होंने फिटनेस प्राप्त कर ली है। मैक्सवेल प्रैक्टिस मैचों के दौरान गेंद और बल्ले से शानदार रहे हैं। न केवल प्रैक्टिस मैचों बल्कि राजकोट में भारत पर ऑस्ट्रेलिया की जीत में उन्होंने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था।

Published: undefined

माना जा रहा है कि इस विश्व कप में लेग स्पिनर एडम ज़ाम्पा के साथ स्पिन जोड़ी बनाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका होगी, जहां ऑस्ट्रेलिया का अभियान 8 अक्टूबर से चेन्नई में भारत के खिलाफ शुरू होगा।

Published: undefined

क्रिकेट.कॉम.एयू ने मैक्सवेल के हवाले से कहा, "गेंद पहले की तरह ही अच्छी टर्न कर रही है। मैं शायद अपने करियर में उस स्थान पर हूं, जहां मुझे अपनी गेंदबाजी के साथ ज्यादा ट्रेनिंग करने की जरूरत नहीं है। मुझे इसके बारे में वास्तव में अच्छी स्पष्टता मिल गई है।"

उन्होंने यह भी कहा कि वह मध्यक्रम में बल्लेबाजी और दस ओवर ऑफ स्पिन गेंदबाजी का डबल रोल संभालने के लिए फिट रहेंगे। मैक्सवेल ने कहा, "मुझे लगता है कि मानसिक रूप से हमेशा यह थकान बनी रहती है कि आज रात कैसी रहने वाली है? लेकिन, अब चीजें बेहतर हैं। इन दिनों मेरी प्रैक्टिस थोड़ी अधिक व्यवस्थित नजर आ रही है।"

Published: undefined

मैक्सवेल ने यह भी उम्मीद जताई कि भारत में खेलने के उनके विशाल अनुभव से उन्हें और ऑस्ट्रेलिया को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि हमारी टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों को काफी अनुभव और काफी समय मिला है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined