क्रिकेट

क्रिकेट पर फिर से फिक्सिंग का साया? मोहम्मद सिराज को सट्टेबाज का आया फोन, मांगी टीम से जुड़ी जानकारी

मोहम्मद सिराज को जैसे ही कॉल आई उन्होंने तुरंत ही बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) के अधिकारियों को इसके बारे में सूचित किया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

भारतीय क्रिकेट पर एक बार फिर से सट्टेबाजों ने नजर डालने की कोशिश की है। एक सटोरिये ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज और वनडे में दुनिया के तीन नंबर रैंकिग वाले गेंदबाज मोहम्मद सिराज को फोन कर टीम से जुड़ी जानकारी मांगी थी। सिराज ने इस घटना के बारे में तुरंत ही बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) को जानकारी दी। आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलने वाले सिराज ने बताया है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन किया था और उनकी टीम से जुड़ी जानकारी मांग रहा था।

Published: undefined

अमर उजाला कि खबर के मुताबिक, फोन करने वाला एक ट्रक ड्राइवर है, जो पिछले मैच में सट्टेबाजी में बहुत सारा पैसा गंवा चुका था। यह ड्राइवर सिराज से उनकी टीम के बारे में अंदरूनी जानकारी चाहता था। यह घटना ऑस्ट्रेलिया के भारत आने से ठीक पहले की है। दरअसल भारत ने श्रीलंका और न्यूजीलैंड के साथ वनडे और टी20 सीरीज खेली थी। इसी दौरान इस सटोरिये ने पैसे गंवाए थे।

Published: undefined

सिराज को जैसे ही कॉल आई उन्होंने तुरंत ही बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) के अधिकारियों को इसके बारे में सूचित किया। बताया है कि बुकी हैदराबाद का रहने वाला है और कोई गिरोह नहीं चलता है। उसे सट्टा लगाने की आदत है। अपनी इस आदत के कारण वह बहुत सारा पैसा गंवा भी चुका है। कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined