क्रिकेट

डेविड वार्नर को फेयरवेल मैच में कीवी फैंस से सपोर्ट की नहीं है उम्मीद, बोले- दर्शकों से गर्मजोशी...

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वार्नर को न्यूजीलैंड की सरजमीं पर अपने आखिरी दौरे में वेलिंगटन और ऑकलैंड में दर्शकों से गर्मजोशी से स्वागत की उम्मीद नहीं है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वार्नर अपने अंतर्राष्ट्रीय कैरियर के आखिरी दौर में पहुंच गए हैं। टेस्ट क्रिकेट को पहले ही अलविदा कर चुके वार्नर टी-20 से भी संन्यास लेने जा रहे हैं। डेविड वार्नर अपने आखिरी टी20 सीरीज खेलने न्यूजीलैंड पहुंच चुके हैं। वार्नर को न्यूजीलैंड की सरजमीं पर अपने आखिरी दौरे में वेलिंगटन और ऑकलैंड में दर्शकों से गर्मजोशी से स्वागत की उम्मीद नहीं है। इस गर्मी में टेस्ट और वनडे क्रिकेट से दूर रहने वाले 37 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि पूर्णकालिक घरेलू फ्रेंचाइजी खिलाड़ी बनने से पहले इस साल का टी20 विश्व कप उनका आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच होगा।

Published: undefined

वार्नर ने सोमवार को मीडिया को संबोधित करते हुए न्यूजीलैंड में अपने पिछले मुकाबलों के आधार पर यह टिप्पण की क्योंकि पहले कीवी फैंस उन्हे ट्रोल कर चुके हैं और उन्हें लगता है कि इस बार भी कुछ ऐसा ही होने की संभावना है। हालांकि, उन्हें भरोसा है कि इससे सीरीज में उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

न्यूजीलैंड क्रिकेट फैंस की बात करते हुए वार्नर ने कहा, "वे पर्सनल हो गए हैं, लेकिन ...यह उनका चरित्र है। मैं बस अपना काम करता हूं लेकिन यह प्रत्येक व्यक्ति पर है। अगर उन्हें लगता है कि उन्हें ऐसा करना है, तो ऐसा ही होगा यदि आप आकर लोगों को गाली देकर अपने पैसे वसूलना चाहते हैं, तो इससे बढ़िया आप अपने घर में ही रहें। "हम यहां क्रिकेट खेलने आए हैं जिसे हम पसंद करते हैं।"

Published: undefined

अनुभवी सलामी बल्लेबाज ने आगे स्वीकार किया कि भविष्य में ऑस्ट्रेलिया के लिए और अधिक दौरे होने चाहिए। उन्होंने कहा, "यह हमेशा से कड़वी सच्चाई है कि हम पड़ोसी हैं। खेल में हम एक-दूसरे को हराना पसंद करते हैं।"

Published: undefined

न्यूजीलैंड के खिलाफ 29 फरवरी से शुरू होने वाले दो टेस्ट मैचों से पहले होने वाली तीन मैचों की श्रृंखला, अमेरिका और वेस्टइंडीज में जून में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले छोटे प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया की आखिरी सीरीज है।

-

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined