क्रिकेट

PSL में दो बड़े हादसे, स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर आए रसेल, डुप्लेसिस अस्पताल में भर्ती, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसिस शनिवार को अबु धाबी में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) मैच के दौरान क्वेटा ग्लैडिएटर्स के अपने टीम साथी मोहम्मद हसनैन से टकराकर चोटिल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसिस शनिवार को अबु धाबी में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) मैच के दौरान क्वेटा ग्लैडिएटर्स के अपने टीम साथी मोहम्मद हसनैन से टकराकर चोटिल हो गए। चोटिल होने के बाद डुप्लेसिस ने तुरंत मैदान छोड़ दिया और फिर जांच के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज को यह चोट पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच के दौरान लगी। पेशावर जाल्मी की पारी के सातवें ओवर के दौरान डुप्लेसिस और हसनैन रन लेने के लिए दौड़ रहे थे, तभी वे आपस में टकरा गए। इस दौरान हसनैन का घुटना डुप्लेसिस के सिर पर जा लगा और वे मैदान पर ही गिर पड़े।

Published: 13 Jun 2021, 4:21 PM IST

उनसे एक दिन पहले ही वेस्टइंडीज के अनुभवी आलराउंडर आंद्रे रसेल को मैच के दौरान सिर में गेंद लग गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Published: 13 Jun 2021, 4:21 PM IST

पीएसएल के छठे क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेल रहे रसेल को इस्लामाबद यूनाइटेड के खिलाफ एक मैच में उस समय गेंद सिर में लगी थी, जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। कनककशन नियम के मुताबिक, रसेल की जगह नसीम शाह को मैदान पर उतारा गया।

सिर में गेंद लगने के बाद रसेल को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। उन्हें यह दूसरी पारी के पहले ओवर में लगा था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 13 Jun 2021, 4:21 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Jun 2021, 4:21 PM IST