क्रिकेट

अभी अस्पातल में ही रहेंगे सौरव गांगुली, जानें कैसी है उनकी सेहत

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली गुरुवार को वुडलैंड्स अस्पताल से छूटेंगे। अस्पताल ने अपने ताजा बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली गुरुवार को वुडलैंड्स अस्पताल से छूटेंगे। अस्पताल ने अपने ताजा बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी। गांगुली को बीते शनिवार को मामूली दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Published: undefined

अस्पताल ने बुधवार सुबह बताया, "गांगुली कल अस्पताल से छूटेंगे क्योंकि वह एक और दिन यहां रहना चाहते हैं।" बयान में कहा गया है, "ड़ॉक्टर उन पर निगरानी रखे हुए हैं और समय-समय पर उपयुक्त कदम उठा रहे हैं।" गांगुली की देखभाल के लिए नौ सदस्यीय टीम बनाई गई है।

Published: undefined

बीसीसीआई अध्यक्ष को देखने के लिए डॉ. शेट्टी मंगलवार को कोलकाता पहुंचे। उन्होंने कहा, ‘‘गांगुली (48) देश की निधि हैं। उन्हें दिल का हल्का दौरा आया था। इससे उनके स्वास्थ्य को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।' डॉ. शेट्टी ने वुडलैंड अस्पताल में गांगुली का उपचार कर रहे 13 डॉक्टरों की टीम से मिलने के बाद कहा, ‘‘गांगुली जल्द स्वस्थ हो जाएंगे क्योंकि उनका हृदय उसी तरह काम कर रहा है जैसा कि 20 साल की उम्र में करता था।"


आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined