क्रिकेट

IPL 2024 से पहले सूर्यकुमार यादव को झटका, NCA में फिटनेस टेस्ट में फेल, सीजन के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे

एनसीए में सूर्यकुमार यादव के मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि वह मंगलवार को फिटनेस टेस्ट पास करने में असफल रहे। हम गुरुवार को उसके लिए एक और फिटनेस टेस्ट करेंगे और अगर वह पास हो जाता है, तभी वह आईपीएल में खेल सकता है।

IPL 2024 से पहले सूर्यकुमार यादव को झटका, NCA में फिटनेस टेस्ट में फेल
IPL 2024 से पहले सूर्यकुमार यादव को झटका, NCA में फिटनेस टेस्ट में फेल फोटोः IANS

टीम इंडिया और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के प्रमुख बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव फिटनेस टेस्ट पास करने में असफल रहे हैं और उन्हें बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) से मंजूरी नहीं मिली है। ऐसे में यादव आईपीएल 2024 संस्करण के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे, जो उनकी टीम मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा झटका हो सकता है।

Published: undefined

एनसीए में सूर्यकुमार यादव के मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “वह मंगलवार को फिटनेस टेस्ट पास करने में असफल रहे। हम गुरुवार को उसके लिए एक और फिटनेस टेस्ट करेंगे और अगर वह पास हो जाता है, तभी वह आईपीएल में खेल सकता है।'' मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच 24 मार्च को अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी और सूर्यकुमार के उस मैच में शामिल होने की संभावना नहीं है।

Published: undefined

टीम इंडिया के धांसू बल्लेबाज 33 वर्षीय सूर्यकुमार दिसंबर 2023 में दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान टखने की चोट के बाद से खेल के मैदान से बाहर हैं। मुंबई इंडियंस का ये बल्लेबाज जनवरी में सर्जरी के लिए जर्मनी के म्यूनिख गया था। अब मैदान में फिर से लौटने के लिए यादव को फिटनेस टेस्ट पास करना जरूरी है।

Published: undefined

सोमवार को मुंबई में आयोजित मुंबई इंडियंस की प्री-सीजन प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य कोच मार्क बाउचर ने कहा कि उन्हें अभी भी भारतीय टीम प्रबंधन से सूर्यकुमार यादव की फिटनेस पर अपडेट का इंतजार है। सूर्या इस समय भारतीय टीम के मार्गदर्शन में भी हैं। इसलिए हम बस उस पर अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। मुझे सूक्ष्म प्रबंधन पसंद नहीं है। हमारे पास एक विश्व स्तरीय मेडिकल टीम है। वह उन सभी पर नियंत्रण रखता है। हां, अतीत में हम कुछ फिटनेस मुद्दों से बाधित रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined