क्रिकेट

सौरव गांगुली छोड़ेंगे BCCI अध्यक्ष पद? ट्वीट कर कहा- नई इनिंग की तैयारी कर रहा हूं

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष से इस्तीफा दे सकते हैं। उनके एक ट्वीट से इस ये अटकलें लगाई जने लगी है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष से इस्तीफा दे सकते हैं। उनके एक ट्वीट से इस ये अटकलें लगाई जने लगी है। माना जा रहा है कि गांगुली अब अपनी नई पारी राजनीति में शुरू कर सकते हैं। गांगुली को भारत के सबसे कामयाब कप्तानों में गिना जाता है। गांगुली ने कहा- मैं नई इनिंग की तैयारी कर रहा हूं।

Published: 01 Jun 2022, 6:12 PM IST

गांगुली ने हाल ही में एक ट्वीट कर ऐलान किया है कि वो लोगों की भलाई के लिए कुछ नया कान करने जा रहे हैं। सौरव गांगुली ने अपने ट्विटर पोस्ट लिखा है कि मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा। उन्होंने आगे कहा, 'मैं हर उस व्यक्ति का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो यात्रा का हिस्सा रहा है, जिसने मेरा समर्थन किया और मुझे आज जहां मैं हूं वहां पहुंचने में मदद की। आज, मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा। मुझे आशा है कि मेरे जीवन के इस अध्याय में प्रवेश करने पर आप अपना समर्थन जारी रखेंगे।'

Published: 01 Jun 2022, 6:12 PM IST

लेकिन लोग उनके ट्वीट को लेकर कयास लगा रहे हैं कि गांगुली आखिर करने क्या जा रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि गांगुली अब क्रिकेट के बाद राजनीति में भी अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं। हालांकि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा है कि सौरव गांगुली ने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है।

Published: 01 Jun 2022, 6:12 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 01 Jun 2022, 6:12 PM IST