क्रिकेट

T20 WC: विराट कोहली से होटल ने मांगी माफी, रूम का वीडियो लीक करने वालों को हटाया

क्राउन पर्थ होटल ने कथित तौर पर भारत के करिश्माई बल्लेबाज विराट कोहली से एक प्रशंसक द्वारा खिलाड़ी की गोपनीयता लीक करने के लिए माफी मांगी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

क्राउन पर्थ होटल ने कथित तौर पर भारत के करिश्माई बल्लेबाज विराट कोहली से एक प्रशंसक द्वारा खिलाड़ी की गोपनीयता लीक करने के लिए माफी मांगी है, जिन्होंने क्रिकेटर के कमरे का वीडियो बनाया था, जब वह यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप सुपर-12 मैच खेल रहे थे। कोहली और उनकी अभिनेता पत्नी अनुष्का शर्मा ने कथित उल्लंघन पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की, भारत के पूर्व कप्तान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया - जिसे मूल रूप से एक अन्य सोशल मीडिया ऐप पर एक अज्ञात यूजर्स द्वारा कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था, 'किंग कोहली का होटल का कमरा' और कहा कि, मैं इस तरह की गोपनीयता लीक करने से खुश नहीं हूं।"

Published: undefined

वीडियो मे दिखाए गए कमरे में कोहली ठहरे हुए थे। होटल ने कोहली से माफी मांगी और कहा कि गोपनीयता लीक करने वाले को काम से निकाल दिया है। क्राउन पर्थ के प्रवक्ता के अनुसार एक बयान में कहा, "हम इसमें शामिल अतिथि से बिना शर्त माफी मांगते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाते रहेंगे कि ऐसी घटना फिर ना हो।"

Published: undefined

इस तरह के व्यवहार को स्वीकारा नहीं जा सकता और यह हमारे टीम के सदस्यों के लिए निर्धारित मानकों से काफी अलग है। क्राउन ने इस मुद्दे को सुधारने के लिए तत्काल कदम उठाए हैं। इसमें शामिल व्यक्तियों को हटा दिया गया है और उस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया है।"

Published: undefined

इससे पहले, कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलना चाहते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है।

उन्होंने आगे कहा, अगर मैं अपने होटल के कमरे को गोपनीय तरीके से नहीं रख सकता, तो मैं किसी भी व्यक्तिगत स्थान की गोपनीयता पर कैसे विश्वास कर सकता हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें।

उनकी पत्नी अनुष्का ने भी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि ऐसी घटनाएं वास्तव में सबसे बुरी बात है। यह पूर्ण अपमान और चीजों का उल्लंघन हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined