क्रिकेट

T-20 World Cup: शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के कप्तान को दिया जीत का मंत्र, कहा- आप ने...

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ होने वाले दिलचस्प मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के ऊपर से तनाव हटाने का मजाकिया ढंग से प्रयास किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ होने वाले दिलचस्प मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के ऊपर से तनाव हटाने का मजाकिया ढंग से प्रयास किया। उन्होंने बाबर के साथ एक 'महत्वपूर्ण बात' साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। शोएब अख्तर ने ट्वीट किया, महत्वपूर्ण बात बाबर आजम, सब से पहले, आप ने घबराना नहीं है :)।

Published: undefined

भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी चाहे जितना यह कहें कि आज का मैच उनके लिए एक आम मैच जैसा है, किंतु वह जानते हैं की सालों से चली आ रही इस क्रिकेट की जंग का तनाव खिलाड़ियों में और उनके फैंस में बढ़-चढ़कर नजर आता है।

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टी 20 विश्व कप के सुपर 12 चरण में बाबर आजम की पाकिस्तान टीम से भिड़ेगी।

Published: undefined

भारत ने आखिरी बार 2013 में द्विपक्षीय श्रृंखला में पाकिस्तान की मेजबानी की थी और दोनों टीमें अब केवल वैश्विक टूनार्मेंट में मिलती हैं। दोनों टीमें आखिरी बार 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के ग्रुप चरणों में मिलीं, जिसमें भारत ने विश्व कप में अपनी अपराजित लय को बनाए रखने के लिए प्रतिद्वंद्वियों को हरा दिया।

Published: undefined

दोनों कट्टर प्रतिद्वंद्वी टी20 विश्व कप में पांच बार एक-दूसरे से मिल चुके हैं और 'मेन इन ब्लू' सभी मौकों पर जीता है। हालांकि, दोनों टीमों के लिए 24 अक्टूबर को एक नए इतिहास रचने का इंतजार है और उनके पास जीतने का बराबर मौका होगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined