क्रिकेट

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रोबिंसन पर बेहद गंभीर आरोप, इंटरनेशनल क्रिकेट से निलंबित

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अपने तेज गेंदबाज ओली रोबिंसन को इंटरनेशनल क्रिकेट से निलंबित कर दिया है। रोबिंसन ने बीते सप्ताह इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अपने तेज गेंदबाज ओली रोबिंसन को इंटरनेशनल क्रिकेट से निलंबित कर दिया है। रोबिंसन ने बीते सप्ताह इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। रोबिंसन डेब्यू के साथ ही विवादों में फंस गए थे क्योंकि उनका एक आठ साल पुराना नस्लवादी ट्वीट सामने आ गया था।

Published: undefined

ईसीबी ने इस संबंध में एक बयान जारी करते हुए कहा, "इंग्लैंड एवं ससेक्स के बॉलर ओली रोबिंसन को इंटरनेशनल क्रिकेट से निलंबित किया जाता है। यह फैसला 2012 और 2013 में किए गए उनके एक ट्वीट को लेकर कराए गए अनुशासनात्मक जांच के बाद लिया गया है।"

Published: undefined

ईसीबी ने कहा कि अब रोबिंसन न्यूजीलैंड के साथ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। बयान में कहा गया है कि रोबिंसन तत्काल प्रभाव से इंग्लैंड टीम से अलग हो जाएंगे और अपने काउंटी लौट जाएंगे।

Published: undefined

ससेक्स के लिए खेलने वाले 27 साल के रोबिंसन ने लाडर्स में न्यूजीलैंड के साथ हुए पहले टेस्ट मैच में सात विकेट हासिल किए। यह मैच रविवार को बराबरी पर समाप्त हुआ। रोबिंसन ने इस मैच में 42 रन भी बनाए थे। रोबिंसन ने हालांकि 2012 और 2013 में किए गए अपने विवादास्पद ट्वीट के लिए माफी मांग ली थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined