अपराध

बिहार में 5 वर्षीय बच्ची के साथ ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर 

बिहार के दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक पांच साल की बच्ची के साथ एक ऑटो चालक द्वारा दुष्कर्म करने की घटना प्रकाश में आई है। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार के दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक पांच साल की बच्ची के साथ एक ऑटो चालक द्वारा दुष्कर्म करने की घटना प्रकाश में आई है। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस बीच पुलिस ने भी फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पीड़ित बच्ची कुछ अन्य बच्चों के साथ अपने घर के बाहर शुक्रवार शाम खेल रही थी, तभी एक ऑटो चालक बच्ची को ऑटो में बैठकार कहीं ले गया।

Published: undefined

आरोप है कि करीब एक किलोमीटर दूर ऑटो चालक ने एक सुनसान स्थान पर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस बीच बच्ची के परिजनों ने गायब बच्ची की खोज शुरू कर दी। जब परिजन खडुआ और लक्ष्मीपुर गांव के बीच एक बगीचे के पास पहुंचे तो वहां एक ऑटो खड़ी देखी। वहीं बच्ची के रोने के आवाज भी सुनाई थी। परिजन ने खून से लथपथ बच्ची को बरामद कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

Published: undefined

दरभंगा के पुलिस उपाधीक्षक (सदर) अनोज कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान भगवानपुर निवासी तेतर साहनी के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि आरोप है कि एक सुनसान बगीचे में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Published: undefined

उन्होनें आगे बताया कि पीड़िता को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined