अपराध

पश्चिम बंगाल में बिहार के एक थानेदार की पीट-पीटकर हत्या, अपराधी को गए थे पकड़ने

पश्चिम बंगाल में बिहार के एक थानेदार की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थानेदार बंगाल में एक अपराधी को पकड़ने गए थे, लेकिन तभी वहां कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार के किशनगंज सीमा से सटे पश्चिम बंगाल में ग्वालपोखर थाना क्षेत्र के पांतापाड़ा गांव में एक चोरी के मामले में शनिवार को सुबह आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया, जिसमें किशनगंज के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि किशनगंज सदर के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार सदर थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की घटना की जांच के क्रम में एक आरोपी को पकड़ने ढेकसारा के पास एक गांव पहुंचे हुए थे। यहां के लोगों ने चोरी के आरोपी का घर पश्चिम बंगाल के पांतापाड़ा बता दिया।

Published: undefined

इसके बाद पुलिस की टीम जैसे ही उस गांव में पहुंची, लोगों ने उन्हें घेर लिया। आसपास के लोग भी वहां जमा हो गये। इतने में पुलिस टीम भी अपने को बचाने में जुट गई। लोगों के हमले में मौके पर ही थाना प्रभारी की मौत हो गई।

पूर्णिया प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुरेश कुमार चैधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पुलिस ने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक पुलिस अधिकारी पूर्णिया के जानकीनगर के रहने वाले थे। घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच गई है। चैधरी ने बताया कि आारोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined