अपराध

एयर इंडिया पेशाब कांड का आरोपी शंकर मिश्रा अब भी फरार, बचने के लिए लगातार बदल रहा है ठिकाना

दिल्ली पुलिस ने शंकर मिश्रा पर आईपीसी की धारा 510, 509, 294, 354 के साथ-साथ एयरपोर्ट थाने में दर्ज एक मामले में विमान नियम अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने जांच में शामिल होने के लिए फ्लाइट के दो पायलटों और क्रू सदस्यों को भी बुलाया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशब करने वाला आरोपी शंकर मिश्रा फरार चल रहा है। सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस की दो टीमें आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं, लेकिन शंकर गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रहा है।

Published: undefined

दिल्ली पुलिस की टीमों ने महाराष्ट्र और बेंगलुरु में छापेमारी कर आरोपी के परिजनों समेत कई लोगों से पूछताछ की है। एक सूत्र ने कहा कि पुलिस टीमें मुंबई में उसके घर गई थीं, लेकिन वह वहां नहीं था। उन्हें सुराग मिल गए हैं और वे उसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

Published: undefined

इस बीच, जांचकर्ताओं ने जांच में शामिल होने और उनके बयान दर्ज करने के लिए दो पायलटों और चालक दल के सदस्यों को भी बुलाया है। दिल्ली पुलिस ने मिश्रा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 510, 509, 294, 354 के साथ-साथ आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज एक मामले में विमान नियम अधिनियम की एक धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

Published: undefined

उड़ान के दौरान एक बुजुर्ग महिला सहयात्री पर पेशाब करने के मामले में एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि एयरलाइन ने उस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है जिसमें एक यात्री ने न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट पर अस्वीकार्य और अशोभनीय व्यवहार किया, जिससे एक साथी यात्री को अत्यधिक परेशानी हुई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined