अपराध

अमृतपाल ने सरकार को चुनौती देते हुए नया वीडियो जारी किया, कहा- भगोड़ा नहीं, बागी हूं, जल्द सामने आऊंगा

अमृतपाल ने एक दिन पहले बुधवार को भी एक वीडियो जारी किया था। इसमें उसने भारत और विदेशों में सिख समुदाय के लोगों से अन्याय के खिलाफ एकजुट होने और लड़ने का आह्वान किया था। जिस यूट्यूब चैनल पर ये वीडियो जारी हुआ था, उसे सरकार ने बैन कर दिया था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

पंजाब के खालिस्तान समर्थक भगोड़े अमृतपाल सिंह ने आज दूसरा वीडियो जारी किया है। इसमें अमृतपाल ने फिर सरकार को चुनौती देते हुए कहा है कि वह भगोड़ा नहीं, बागी है और जल्द दुनिया के सामने आएगा। उसने एक बार फिर सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि वह हुकूमत से नहीं डरता, जिसे जो करना हो, वह कर सकता है।

Published: undefined

नए वीडियो में अमृतपाल ने एक बार फिर अकाल तख्त के जत्थेदार से सरबत खालसा बुलाने की अपील की है। साथ ही अमृतपाल ने यह कहते हुए कि वह जिस रास्ते पर चल रहा है, वह कांटों से भरा है, अपने परिवार को मजबूत रहने के लिए कहा है। उसने एक बार फिर युवाओं को भड़काने की कोशिश करते हुए वीडियो में कहा है कि उसे खुशी है कि वह कौम और अपने नौजवानों के लिए कुछ कर सका है।

Published: undefined

अमृतपाल ने एक दिन पहले बुधवार को भी एक वीडियो जारी किया था। इसमें उसने भारत और विदेशों में सिख समुदाय के लोगों से अन्याय के खिलाफ एकजुट होने और लड़ने का आह्वान किया था। उसने कहा था उसके साथियों को गलत तरीके से गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर एनएसए लगा दिया गया है। यह वीडियो यूपी में रिकॉर्ड किए जाने और ब्रिटेन से अपलोड होने की बात सामने आई थी। जिस यूट्यूब चैनल पर ये वीडियो जारी हुआ था, उसे सरकार ने बैन कर दिया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined