अपराध

गिलास में दूध कम देने पर पिता ने पहले बेटे-भाई को मारी गोली, बाद में खुद भी कर ली खुदकुशी

अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने कहा कि दूध को लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा होने लगा। झगड़े में गुरमुख ने अपनी लाइसेंसी राइफल से गोली चला दी और खुद भी गोली मार ली। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक पिता और पुत्र में कम दूध लाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने आपा खो दिया और पुत्र को गोली मार दी। पिता ने बीच-बचाव करने आए भाई को भी गोली मार दी। बाद में खुद को भी गोली मार ली। जानकारी के मुताबिक पिता और पुत्र की मौत हो गई, वहीं घायल भाई का इलाज चल रहा है। परिवार की एक महिला को भी छर्रे लगे हैं। उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि घटना जिले के पूरनपुर कोतवाली के घुंघचिआई चौकी अंतर्गत गांव सोहन्ना की है। जहां सरदार गुरमुख सिंह पुत्र शंकर सिंह का सोमवार की देर शाम अपने पुत्र से विवाद हो गया। विवाद की वजह पुत्र का केवल अपने पीने लायक दूध लाना बताया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ लोग भाई के साथ झगड़े में फायरिंग की बात कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ने दूध को लेकर शुरू हुए विवाद में ही फायरिंग की बात कह रही है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

दावा यह किया जा रहा है कि गुरमुख सिंह का बेटा अपने पीने लायक ही दूध लाया था। इसी बात को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हो गया। पिता-पुत्र के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि गुरमुख सिंह अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल लाए। यह देख गुरमुख के भाई अवतार सिंह ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। गुरमुख ने भाई अवतार और पुत्र को गोली मार दी। अवतार के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गए। इसके बाद गुरमुख ने खुद को भी गोली मार ली। गुरमुख और जसकरन की मौके पर ही मौत हो गई।

Published: undefined

अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने कहा कि दूध को लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा होने लगा। झगड़े में गुरमुख ने अपनी लाइसेंसी राइफल से गोली चला दी और खुद भी गोली मार ली। पुलिस भी लड़ाई की वजह दूध ही मान रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined