अपराध

राजधानी दिल्ली में अब सेना के कर्नल के साथ मारपीट, नगदी और मोबाइल लूटा, दो गिरफ्तार

दक्षिण दिल्ली के डीसीपी ने कहा कि हमने दो आरोपियों को पकड़ लिया है, जिनकी पहचान चिराग दिल्ली निवासी दीपक और मालवीय नगर निवासी मुकुल के रूप में हुई है। उनके कब्जे से दो मोबाइल बरामद हुए हैं। तीसरे आरोपी बॉबी को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

राजधानी दिल्ली में अब सेना के कर्नल के साथ मारपीट, नगदी और मोबाइल लूटा
राजधानी दिल्ली में अब सेना के कर्नल के साथ मारपीट, नगदी और मोबाइल लूटा फोटोः सोशल मीडिया

राजधानी दिल्ली में हर दिन के साथ अपराधियों को हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा घटना में मंगलवार रात दक्षिणी दिल्ली में तीन लोगों ने भारतीय सेना के एक कर्नल के साथ मारपीट कर उनका मोबाईल और नकदी लूट लिया और फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने दावा किया कि उन्होंने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे फरार आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Published: undefined

कर्नल की पहचान चाणक्यपुरी निवासी विनीत महतो के रूप में हुई है। कर्नल का दिल्ली के आर्मी बेस अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार, बुधवार को महतो ने मालवीय नगर थाने में आकर लिखित शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि मंगलवार को वह और उनका दोस्त एक सेमिनार में शामिल होने के बाद कार से मालवीय नगर स्थित त्रिवेणी कॉम्प्लेक्स आये थे।

Published: undefined

दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने कहा कि कर्नल के अनुसार, रात करीब 11:30 बजे वह त्रिवेणी कॉम्प्लेक्स पहुंचे और वहां खड़े एक व्यक्ति से लाइटर मांगा। जवाब में उस व्यक्ति ने उन्हें गालियां देनी शुरू कर दी और फिर उन्हें पीछे से पकड़ लिया। इस पर कर्नल ने उसे धक्का दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद आरोपी ने दो और व्यक्तियों को बुला लिया।

Published: undefined

इसके बाद तीनों ने कर्नल के साथ बेरहमी से मारपीट की और उनका मोबाइल भी छीन लिया। एक अन्य व्यक्ति ने उन पर हमला करने के बाद उनकी कार से कई चीजें उठा लीं। इस दौरान उन्हें चक्कर आ गया और बाद में पता चला कि उनके 2 मोबाइल, एक क्रेडिट कार्ड, वोटर आईडी कार्ड और कार से 10,000 रुपये गायब थे।

Published: undefined

डीसीपी ने कहा कि हमने दो आरोपियों को पकड़ लिया है, जिनकी पहचान चिराग दिल्ली निवासी दीपक और मालवीय नगर निवासी मुकुल के रूप में हुई है। उनके कब्जे से दो मोबाइल बरामद हुए हैं। तीसरे आरोपी बॉबी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। एक टीम पहले से ही इस पर काम कर रही है। डीसीपी ने कहा कि इस संबंध में मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 394, 411 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined