अपराध

बिहारः थाने में ही पति ने पत्नी पर किया हमला, पुलिस के सामने ही की गला रेतने की कोशिश

महुआ के पुलिस निरीक्षक कृष्णानंद झा ने बताया कि पीड़िता के लिखित बयान के आधार पर शनिवार को जान से मारने की नियत से हमला करने के आरोप में महुआ थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपी पति को गिरतार कर लिया गया है। पुलिस पूरे माममले की छानबीन कर रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना में पुलिस के सामने ही एक व्यक्ति द्वारा पत्नी पर हमला करने और उसका गला रेतने की कोशिश करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि गोरौल थाने के मझिया गांव के रहने वाले मोहम्मद सोनू का विवाह महुआ थाना के महादेवमठ की रहने वाली शबनम खातून से हुआ था, लेकिन दोनों के संबंध अच्छे नहीं थे। इसी क्रम में शबनम दो दिन पहले अपने मायके आ गई। शुक्रवार को सोनू भी अपने ससुराल पहुंच गया और और पत्नी से लड़ने-झगड़ने लगा। सोनू के व्यवहार से तंग उसके ससुराल के लोग पति और पत्नी को लेकर महुआ थाना पहुंच गए।

Published: undefined

आरोप है कि थाना परिसर में ही सोनू ने अपनी पत्नी शबनम पर चाकू से हमला कर दिया और और उसका गला काटने की कोशिश की। इसके बाद आनन-फानन में घायल अवस्था में शबनम को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मौके से ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Published: undefined

महुआ के पुलिस निरीक्षक कृष्णानंद झा ने शनिवार को बताया कि पीड़िता के लिखित बयान के आधार पर शनिवार को जान से मारने की नियत से हमला करने के आरोप में महुआ थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपी पति को गिरतार कर लिया गया है। पुलिस पूरे माममले की छानबीन कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined