अपराध

बिहार: रामनगर में शराब कारोबारियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, पथराव में 3 पुलिसकर्मी घायल, गाड़ी क्षतिग्रस्त

पश्चिम चंपारण जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियों को पकड़ने गई उत्पाद विभाग और पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मियों को चोट आई है जबकि पुलिस वाहन को भी नुकसान पहुंचाया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब पीने से लोगों की हुई मौत के बाद शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी तेज कर दी गई है। इस बीच, पश्चिम चंपारण जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियों को पकड़ने गई उत्पाद विभाग और पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मियों को चोट आई है जबकि पुलिस वाहन को भी नुकसान पहुंचाया गया।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर धांगरा टोली में शराब धंधे में लिप्त कुछ लोगों के ठिकानों पर छापेमारी करने मंगलवार सुबह उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम गयी। इस दौरान महिलाओं ने पथराव करना शुरू कर दिया। इस दौरान उत्पाद विभाग के कुछ कर्मियों को चोटें लगी जबकि पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है।

Published: undefined

उत्पाद विभाग की सहायक निरीक्षक ममता कुमारी ने बताया कि इस घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया है और शराब धंधेबाज के खिलाफ छापेमारी की जा रही है।
पुलिस पर हमला करने वालो की पहचान की जा रही है। इस मामले में दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined