अपराध

बिहार में चौंकाने वाली घटना! दरवाजे पर मटन फेंकने का विरोध करना पड़ा महंगा, पड़ोसी ने पीट पीटकर ले ली जान

बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि मृतक ने अपने पड़ोसी द्वारा जूठन के रूप में मटन फेंकने का विरोध किया तो पड़ोसी को गुस्सा आ गया और उसे पीट पीटकर मार डाला।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि मृतक ने अपने पड़ोसी द्वारा जूठन के रूप में मटन फेंकने का विरोध किया तो पड़ोसी को गुस्सा आ गया और उसे पीट पीटकर मार डाला। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए 3 लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

Published: 04 Jan 2022, 5:08 PM IST

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर दीघा गांव निवासी भगवान चौहान (40) के पड़ोसी द्वारा सोमवार की रात मटन खाने के बाद दरवाजे पर फेंक दिया। भगवान ने इसका विरोध किया, जिससे पड़ोसी को गुस्सा आ गया।

Published: 04 Jan 2022, 5:08 PM IST

पड़ोसी के लोगों ने मिलकर भगवान को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे। कहा जा रहा है कि लाठी डंडे से हुई पिटाई के कारण भगवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान भगवान को बचाने गई उनकी पत्नी निर्मला देवी और बेटे अरुण कुमार के साथ भी मारपीट की गई, जिससे वे दोनो भी जख्मी हो गए। घायल मां-बेटा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।


Published: 04 Jan 2022, 5:08 PM IST

घटना की सूचना पाकर पहुंची मीरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान पर मीरागंज थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में 14 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

Published: 04 Jan 2022, 5:08 PM IST

उन्होंने बताया कि नामजद तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 04 Jan 2022, 5:08 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 04 Jan 2022, 5:08 PM IST