अपराध

बिहार: हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव! कर्मचारियों को बंधक बनाकर बैंक से की 1.19 करोड़ की लूट, तलाश जारी

बैंक खुलने के कुछ देर बाद ही बदमाश अंदर घुसे और उन्होंने हथियारों के दम पर सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया। इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद पुलिस आरोपियों की तलाशी में जुटी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

‘सुशासन बाबू’ नीतीश कुमार के राज में बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधियों ने राज्य के वैशाली जिले के हाजीपुर स्थित एचडीएफसी बैंक में बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश 1.19 करोड़ रुपये लूट लिए गए। लूट में बाइक सवार पांच बदमाश शामिल थे। बताया जा रहा है की लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बैंक में हुई लूट की सूचना जैसे ही फैली पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि बैंक खुलने के कुछ देर बाद ही बदमाश अंदर घुसे और उन्होंने हथियारों के दम पर सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया। इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद पुलिस आरोपियों की तलाशी में जुटी हुई है।

Published: undefined

एसपी मनीष कुमार ने बताया कि वारदात की सूचना के बाद से ही शहर में नाकेबंदी कर दी गई, उनकी तलाश जारी है। पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined