अपराध

बिहार: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सिवान, AK-47 से अंधाधुंध फायरिंग में एक शख्स की मौत, 2 घायल अस्पताल में भर्ती

घटना ने सिवान- सिसवन मुख्य मार्ग पर महुअल गांव के पास की है। निर्दलीय एमएलसी प्रत्याशी रहे रईस खान चुनाव की समीक्षा के बाद देर रात काफिले के साथ शहर से अपने गांव ग्यासपुर लौट रहे थे। इसी दौरान महुअल गांव के पास हथियारबंद अपराधियों ने रईस के काफिले पर फायरिंग शुरू कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार का सिवान जिला गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा है। यह हमला एमएलसी चुनाव के निर्दलीय प्रत्याशी और खान ब्रदर्स के रईस खाने काफिले पर हुआ है। गोलीबारी में एक शख्स की जान चली गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

Published: 05 Apr 2022, 9:41 AM IST

यह घटना ने सिवान- सिसवन मुख्य मार्ग पर महुअल गांव के पास की है। निर्दलीय एमएलसी प्रत्याशी रहे रईस खान चुनाव की समीक्षा के बाद देर रात काफिले के साथ शहर से अपने गांव ग्यासपुर लौट रहे थे। इसी दौरान महुअल गांव के पास हथियारबंद अपराधियों ने रईस के काफिले पर फायरिंग शुरू कर दी। आरोप है कि अपराधियों ने एके-47 से अंधाधुंध फायरिंग की। एके-47 से करीब 150 राउंड फायरिंग की गई। काफिले के सबसे आगे चल रही गाड़ी में रईस खान मौजूद थे। उन्होंने बताया कि रफ्तार तेज होने से उनकी गाड़ी निकल गई। लेकिन पीछे चल रही गाड़ी में बैठे तीन लोगों को गोली लग गई। इनमें से एक की जान चली गई और दो घायल हो गए।

Published: 05 Apr 2022, 9:41 AM IST

सिवान में बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत के बाद से खान ब्रदर्स सबसे चर्चित हैं। कुछ महीनों पहले ही तीन युवकों के अपहरण मामले में इनका नाम आया था। खान ब्रदर्स में से एक अयूब खान को एसटीएफ ने बिहार-बंगाल की सीमा पर पूर्णिया जिले से गिरफ्तार किया था। अयूब के पिता कमरूल रघुनाथपुर से चुनाव लड़ चुके हैं। 2005 में प्रत्याशी रहने के दौरान उनके अपहरण का आरोप शहाबुद्दीन गैंग पर लगा था।

Published: 05 Apr 2022, 9:41 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 Apr 2022, 9:41 AM IST