अपराध

बिहार में अपराधी सब पर भारी, मुजफ्फरपुर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान डकैती के कोण को खारिज कर दिया गया है, क्योंकि घर से कुछ भी गायब नहीं हुआ है। अधिकारी ने कहा कि हम एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड की मदद से अपराध स्थल की गहन जांच कर रहे हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शनिवार को बीजेपी के एक कार्यकर्ता को उसके पैतृक घर के अंदर मृत पाया गया। बोचहा पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि उंसार गांव में घटना सुबह 9 बजे के आसपास सामने आई, जब पीड़ित सचिदानंद सिंह के घर उनका नौकर पहुंचा। उसने पाया कि सचिदानंद सिंह बिस्तर पर पड़े थे और उनके दोनों हाथ, मुंह और नाक कपड़े से बंधे थे।

Published: undefined

बोचहा थाने के एसएचओ राजेश रंजन ने कहा कि घरेलू नौकर ने ग्राम प्रधान (मुखिया) को सचिदानंद सिंह की हालत के बारे में सूचित किया, जिन्होंने बाद में हमें इस घटना के बारे में बताया। रंजन ने कहा कि हमने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Published: undefined

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सचिदानंद सिंह अस्थमा के मरीज थे और हमलावरों को उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में पता था। प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि हमलावरों ने उनका गला दबाकर उनका दम घोंट दिया। 2 मार्च को मुंबई से लौटे सिंह अपने घर में अकेले रह रहे थे। उनकी तीन विवाहित बेटियां हैं।

Published: undefined

राजेश रंजन ने कहा कि जांच के दौरान, डकैती के कोण को खारिज कर दिया गया है, क्योंकि घर से कुछ भी गायब नहीं हुआ है। अधिकारी ने कहा कि हम एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को अपराध स्थल की गहन जांच के लिए लेकर आए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined