अपराध

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से व्यापारी को मिली धमकी! पुलिस ने कॉल करने वाले को किया गिरफ्तार

नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन के अध्यक्ष व्यापारी विपिन मल्हन को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से फोन पर धमकी मिली। आशंका जताई गई कि रंगदारी वसूलने के चक्कर में ये धमकी दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

नोएडा में एक व्यापारी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी भरा कॉल आने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई। पुलिस ने धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि उसने प्रैंक कॉल किया था। धमकी नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन मल्हन को मिली थी। ये मामला नोएडा के थाना फेज 1 का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन के अध्यक्ष व्यापारी विपिन मल्हन को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से फोन पर धमकी मिली। आशंका जताई गई कि रंगदारी वसूलने के चक्कर में ये धमकी दी गई है।

Published: undefined

धमकी मिलने के बाद से डरे व्यापारी को अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी। जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जब नंबर की जान शुरू की तो वह आरोपी तक पहुंच गए और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना फेज 1 में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जांच में पता चला है कि विपिन मल्हन नाम के एक व्यक्ति को फोन कर धमकी दी गई। मामला दर्ज करने के बाद जांच के लिए टीमों का गठन किया गया। जांच कर रही टीमों ने मनोहर लाल शर्मा नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

Published: undefined

मनोहर लाल शर्मा एक पिकअप गाड़ी चलाता है और उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने एक प्रैंक कॉल की थी। उसने बताया कि उसका ना तो लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई संबंध है और ना ही उसके बारे में कोई जानकारी है।

जांच में पता चला कि अभियुक्त ने साइन बोर्ड पर लिखे विपिन मल्हन के ऑफिस का नंबर देखकर कॉल किया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined