अपराध

बिहार में दिल दहलाने वाली घटना, महिला से गैंगरेप कर दरिंदों ने किए रूह कंपाने वाले काम, बच्चे संग बांध नदी में फेंका

बिहार के बक्सर में दिल को दहलाने वाली एक खौफनाक घटना हुई है। अपने पांच साल के बच्चे के साथ बैंक जा रही एक महिला को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। इतना ही नहीं गैंगरेप करने के बाद महिला को उसके बच्चे के साथ बांधकर नदी में फेंक दिया गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर 

बिहार के बक्सर में दिल को दहलाने वाली एक खौफनाक घटना हुई है। घटना ने पूरे राज्य को हिला कर रख दिया है। घटना बक्सर जिले के मुरार थाने के ओझा बराव गांग की है, जहां अपने पांच साल के बच्चे के साथ बैंक जा रही एक महिला को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। इतना ही नहीं गैंगरेप करने के बाद महिला को उसके बच्चे के साथ बांधकर नदी में फेंक दिया गया। पुलिस ने बताया कि, बक्सर के ओझा बरौन गाँव में एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर उसके बच्चे के साथ नदी में फेंक दिया गया। बाद में बच्चे की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि, महिला की मेडिकल जांच की जा रही है। एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्चे का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया है।

Published: 11 Oct 2020, 7:46 PM IST

बक्सर जिले के एक गांव की महिला अपने पांच साल के बेटे के साथ मुरार थाना क्षेत्र इलाके में स्थित बैंक में रुपये जमा करने जा रही थी। इसी बीच सुनसान जगह देखकर युवकों ने महिला को घेर लिया और उसके बेटे को अपने कब्जे में ले लिया। फिर महिला के साथ गैंगरप कर उसके बच्चे के साथ बांधकर नदी में फेंक दिया। इससे बच्चे की मौत हो गई। महिला के आरोप के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Published: 11 Oct 2020, 7:46 PM IST

आज तक की खबर के मुताबिक पीड़िता के पिता ने बताया है कि, घटना की शिकार हुई महिला ने बताया कि कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और फिर अगवा कर पहले गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। फिर महिला को बच्चे के साथ बांध कर नदी में फेंक दिया।

Published: 11 Oct 2020, 7:46 PM IST

पिता की माने तो जब उसकी चिल्लाने की आवाज आई तो लोग बचाने के लिए कूद पड़े। लड़की को नदी से बाहर निकाला गया, लेकिन बच्चे की मौत ही चुकी थी। बहरहाल अभी महिला का इलाज अभी सदर हॉस्पिटल में चल रहा है, जबकि पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Published: 11 Oct 2020, 7:46 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Oct 2020, 7:46 PM IST