अपराध

मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था का ये हाल! थाने में घुसकर पुलिस कर्मियों को पीटा, तीन बंदियों को छुड़ा ले गए

बताया जा रहा है कि रात में पुलिस थाने में चार पुलिस कर्मी थे, इसी दौरान बड़ी संख्या में लोग थाने में घुसे और उन पर लाठियों से हमला कर दिया। यह पूरी घटना स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश के जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं, उन राज्यों में वहां की सरकारें कानून व्यवस्था को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करती हैं, लेकिन हकीकत इससे अलग है। इसकी एक बानगी मध्य प्रदेश में देखने को मिली है। बुरहानपुर जिले के नेपानगर पुलिस थाने में भीड़ ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। इस दौरान बकड़ी वन चौकी से गिरफ्तार एक आरोपी समेत तीन बंदियों को छुड़ा ले गए।

Published: 08 Apr 2023, 1:38 PM IST

बताया जा रहा है कि रात में पुलिस थाने में चार पुलिस कर्मी थे, इसी दौरान बड़ी संख्या में लोग थाने में घुसे और उन पर लाठियों से हमला कर दिया। यह पूरी घटना स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हमले में तीन पुलिसकर्मी उपनिरीक्षक गुलाब सिंह, अजय मालवीय और एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस बात से आंदाजा लगाया जा सकता है कि राज्य में कानून व्यवस्था की क्या हालत है। थाने में भी पुलिस कर्मी सुरक्षित नहीं होंगे तो आखिर कहां होंगे? फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Published: 08 Apr 2023, 1:38 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 Apr 2023, 1:38 PM IST