अपराध

यूपी में बदमाश बेखौफ! गोंडा में दिल दहलाने वाली घटना, हाईस्कूल छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद मारा गया चाकू

उत्तर प्रदेश में लड़कियों के साथ अपराध होने का सिलसिला जारी है। ताजा वाकया उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां हाई स्कूल की छात्रा के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसे चाकू मार दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश में लड़कियों के साथ अपराध होने का सिलसिला जारी है। ताजा वाकया उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां हाई स्कूल की छात्रा के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसे चाकू मार दिया। लड़की मंगलवार शाम स्कूल से घर लौट रही थी, जब उसे चारों अरोपी खींचकर गन्ने के खेत में ले गए।

Published: undefined

चारों में से एक उसके गांव का है, इन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके हाथ पर चाकू मारकर घटना की जानकारी न देने की चेतावनी दी। लड़की ने घर लौटकर अपने माता-पिता को बताया जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

Published: undefined

मनकापुर पुलिस स्टेशन के पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि चारों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म के लिए और पोक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। पुलिस ने कहा कि आरोपियों और पीड़िता के परिवारों के बीच विवाद था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined