अपराध

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद, पिछले 24 घंटे में 4 हत्याएं

राष्ट्रीय राजधानी में गुरुवार को पिछले 24 घंटों में अलग-अलग जगहों से हत्या के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

राष्ट्रीय राजधानी में गुरुवार को पिछले 24 घंटों में अलग-अलग जगहों से हत्या के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पहली घटना में बुधवार शाम भलस्वा डेयरी थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर क्षेत्र में दो युवकों की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान निक्की और साहिल पांडे के रूप में हुई है। दोनों रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

Published: undefined

पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की और अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल हथियार बरामद किया।

दूसरी घटना में उत्तर-पश्चिम दिल्ली जहांगीरपुरी में अज्ञात हमलावरों ने 17 वर्षीय लड़के की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक शिवम मुकुंदपुर का रहने वाला था। वह दशहरा मेला देखने जहांगीरपुरी आया था। सूत्र ने बताया कि शिवम जब घर वापस जा रहा था, तब उसकी डीडीए के फ्लैट के पास तीन-चार लड़कों से कहासुनी हो गई।

Published: undefined

सूत्र ने कहा, गुस्साए आरोपी ने उसे बेरहमी से चाकू मार दिया। वह दर्द से कराहते हुए सड़क पर गिर गया। आरोपी उसके सीने में चाकू घोंपकर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने बाद में पीड़ित को पास के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Published: undefined

इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस बीच उत्तर-पश्चिम दिल्ली के वजीरपुर इलाके से दहेज हत्या का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि महिला की हत्या उसके ससुराल वालों ने की है।

Published: undefined

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान हिमानी (23) के रूप में हुई है। उसकी शादी आलोक नाम के एक लड़के से हुई थी। पुलिस ने कहा कि मामले की एसडीएम स्तर पर जांच शुरू कर दी गई है। सभी वारदातें बुधवार शाम की हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined