अपराध

बिहार में अब बीजेपी प्रवक्ता को मारी गोली, नीतीश सरकार को अपराधियों की खुली चुनौती

बिहार में हाल में फिर से सत्ता में वापसी करने वाली नीतीश सरकार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। चौतरफा सवालों में घिरे सीएम नीतीश कुमार के अधिकारियों को बार-बार चेतावनी देने के बावजूद अपराधों की संख्या में कोई कमी नहीं आ रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार में दुस्साहस की सारी हदें पार कर चुके अपराधियों ने आज मुंगेर में बीजेपी के प्रवक्ता अजफर शम्सी को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। उनके सिर में गोली लगी है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Published: undefined

बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी मुंगेर के जमालपुर कॉलेज में प्रोफेसर हैं। आज सुबह कॉलेज पहुंचने पर कॉलेज कैम्पस के समीप ही उन्हें गोली मारी गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शम्सी घर से अपनी कार से कॉलेज के लिए निकले थे, कॉलेज के गेट पर भीड़ थी, जिस कारण वे अपनी कार से वहीं उतर गए और पैदल कॉलेज जाने लगे। उनकी कार उनका चालक चला रहा था। इसी दौरान वहां कुछ लोग आए और उन्हें गोली मार दी। गोली उनके सिर और पेट में लगी है।

Published: undefined

शम्सी कॉलेज में प्रोफेसर के साथ ही बीजेपी के प्रवक्ता भी हैं। इस वारदात की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। सबसे पहले आनन फानन में शमशी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। हालात को देखते हुए मुंगेंर के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो फौरन सदर अस्पताल पहुंचे और खुद उन्होंने डॉ अजफर शम्सी का फर्द बयान लिया।एसपी ने बताया कि कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य ललन से प्रभार को लेकर डॉ शम्सी का विवाद चल रहा था। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Published: undefined

बता दें कि बिहार में हाल ही में फिर से सत्ता में वापसी करने वाली नीतीश सरकार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। हाल में पटना में इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह की हुई हत्या का मामला अभी तक मिस्ट्री बना हुआ है। इसके फौरन बाद जहां पटना के ही मनौबतपुर इलाके में कोर्ट जा रहे एक मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं एक वकील को अपराधियों ने गोली से छलनी कर दिया। चौतरफा सवालों में घिरे सीएम नीतीश कुमार के अधिकारियों को बार-बार चेतावनी देने के बावजूद अपराधों की संख्या में कमी नहीं आ रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined