अपराध

दिल्ली: पत्थर से सिर कुचलकर 8वीं के छात्र सौरभ की हत्या, बदरपुर इलाके में नाले में मिली लाश

दिल्ली के बदरपुर इलाके में नगर निगम के एक सरकारी स्कूल के पास आठवीं कक्षा के एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना 27 अप्रैल देर शाम की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

दिल्ली के बदरपुर इलाके से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां नगर निगम के एक सरकारी स्कूल के पास आठवीं कक्षा के एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार देर शाम की है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस कंट्रोल रूम को रात 8:20 बजे एक कॉल मिली, जिसमें एक महिला ने दावा किया कि दो लड़कों ने एक बच्चे की पिटाई की, जो एक स्कूली छात्र भी है और उसे स्कूल के पास एक नाले में फेंक दिया।

Published: undefined

मौके पर पहुंची पुलिस को करीब 12-13 साल के एक लड़के का शव उसके स्कूल यूनिफॉर्म में नाले में मिला। अधिकारी ने कहा, मृतक की पहचान बिलासपुर कैंप, मोलरबंद गांव निवासी सौरभ (12) के रूप में हुई है। वह एमसीडी स्कूल, ताजपुर पहाड़ी में आठवीं कक्षा का छात्र था।

शव की जांच करने पर पुलिस को सिर पर चोट के कई निशान मिले, जो किसी कुंद वस्तु से किए गए लग रहे थे। अधिकारी ने कहा, स्कूल बैग और शरीर के पास खून से सने चार से पांच पत्थरों (ईंटों) की मौजूदगी से पता चलता है कि इन पत्थरों का इस्तेमाल अपराध में किया गया था।

Published: undefined

अधिकारी ने कहा, हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। दक्षिण पूर्व जिले की अपराध टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और सबूतों को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक के शव को एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

अधिकारी ने कहा, पुलिस टीमें इस जघन्य अपराध के हमलावरों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined