अपराध

मध्य प्रदेश के इंदौर में पकड़ी गई नशे की सौदागार आंटी, पब, जिम और गर्ल्स हॉस्टल में करती थी ड्रग्स सप्लाई

पकड़ी गई महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसके पेंडलर इंदौर के कई हिस्सों में घूमते रहते हैं। रईस परिवार के बेटे-बेटियां तो खुद कॉल करके ड्रग्स की पुड़िया लेने आते थे। यह ड्रग्स आठ से 10 हजार रुपये ग्राम के हिसाब से दी जाती थी।

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो 

मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में पुलिस ने ड्रग्स की आपूर्ति करने वाली एक आंटी को पकड़ने में सफलता पाई है। मूलरूप से पुणे की रहने वाली महिला इंदौर के पब, जिम और गर्ल्स हॉस्टल में ड्रग्स की सप्लाई करती थी। विजयनगर की पुलिस ने उसे एमडीएमए और कोकीन की आपूर्ति करने के मामले में पकड़ा है।

Published: undefined

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, स्कीम नंबर-78 में रहने वाली महिला मूल रूप से पुणे की रहने वाली है, मगर उसकी शादी इंदौर के एक कारोबारी से हुई है। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसके पेंडलर इंदौर के कई हिस्सों में घूमते रहते हैं। रईस परिवार के बेटे-बेटियां तो खुद कॉल करके ड्रग्स की पुड़िया लेने आते थे। यह ड्रग्स आठ से 10 हजार रुपये ग्राम के हिसाब से दी जाती थी।

Published: undefined

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डीजीपी को प्रदेश के युवा वर्ग को नशे की दुनिया में ले जाने वाले अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने मंत्रालय में पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी को कहा कि प्रदेश में कुछ स्थानों पर विभिन्न तरह के नशीले पदार्थों की आपूर्ति का कार्य चल रहा है। प्रदेश में स्पेशल टीम गठित कर इस अनैतिक कारोबार और नशे की लत बढ़ाने के कार्य को रोका जाए।

Published: undefined

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि इस तरह के अपराधों से जुड़े व्यक्तियों को किसी भी स्थिति में बख्शा न जाए। स्कूल और कॉलेज के बच्चों को नशे की आदत डालकर उनके जीवन के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए। विद्यार्थी ड्रग्स के उपयोग के दुष्परिणामों से अनभिज्ञ रहते हैं। उन्हें समझाकर भी गलत दिशा में जाने से रोका जाना चाहिए।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined