अपराध

बिहार में बेखौफ बदमाशों का कहर, इधर होटल का करना था उद्घाटन, उससे पहले अपराधियों ने कर दी पिता, पुत्र की हत्या

पुलिस के मुताबिक, मंगुराहियां गांव निवासी किरण कुमार यादव और उनके पुत्र विराट कुमार एक मिठाई की दुकान खोल रहे थे, जिसका उद्घाटन बुधवार को होना था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने पिता और पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। इन दोनो ने एक होटल का निर्माण करवाया था, जिसका बुधवार को उद्घाटन होना था।

पुलिस के मुताबिक, मंगुराहियां गांव निवासी किरण कुमार यादव (50) और उनके पुत्र विराट कुमार (22) एक मिठाई की दुकान खोल रहे थे, जिसका उद्घाटन बुधवार को होना था।

Published: undefined

बताया जाता है कि बुधवार तड़के ये सभी लोग उद्घाटन की तैयारी में लगे थे कि अपराधियों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि अपराधियों की संख्या पांच थी, जो कार से आए थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि पारु थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों के द्वारा पिता पुत्र को गोली मारने की घटना हुई थी। अस्पताल में दोनों की इलाज के क्रम में मौत हो गई।

पुलिस की टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों की हर कोणों से जांच की जा रही है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग से ही जुड़ा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined