अपराध

बिहार में दिल दहला देने वाली वारदात, एक शख्स ने पहले पत्नी और 3 बेटियों की गला रेतकर हत्या की, फिर कर ली खुदकुशी

आरोपी मुन्ना यादव के दो पुत्र अंकित कुमार और आदित्य कुमार ने भागकर अपनी जान बचाई। थाना प्रभारी ने बताया कि मुन्ना हत्या के एक मामले में आरोपी था और उसकी पत्नी उसे सरेंडर करने के लिए दबाव बना रही थी। बताया जाता है इसी से वह नाराज था।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर 

बिहार के खगड़िया जिला के मानसी थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक सिरफिरे ने बुधवार तड़के अपनी पत्नी और तीन बेटियों की गला रेतकर हत्या कर दी और खुद भी फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस पांचों शवों को बरामद कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एकनिया गांव निवासी मुन्ना यादव बुधवार सुबह तीन बजे अपने घर आया। इस दौरान उसका पत्नी से कुछ विवाद हुआ। इस पर उसने पहले अपनी पत्नी और फिर तीन बेटियों की गला रेतकर हत्या कर दी।

Published: 14 Jun 2023, 9:59 AM IST

उसके दो बेटों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की खबर से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। मानसी के थाना प्रभारी शुभम पाण्डेय ने बताया की पत्नी और बेटियों की हत्या के बाद आरोपी मुन्ना ने खुद गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतकों में मुन्ना की पत्नी पूजा देवी, सुमन कुमारी (17), आंचल कुमारी (14) और रोशनी कुमारी (13) शामिल हैं।

Published: 14 Jun 2023, 9:59 AM IST

आरोपी मुन्ना यादव के दो पुत्र अंकित कुमार और आदित्य कुमार ने भागकर अपनी जान बचाई। थाना प्रभारी ने बताया कि मुन्ना हत्या के एक मामले में आरोपी था और उसकी पत्नी उसे सरेंडर करने के लिए दबाव बना रही थी। बताया जाता है इसी से वह नाराज था। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फोरेंसिक जांच टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है।

Published: 14 Jun 2023, 9:59 AM IST

इससे पहले 30 अप्रैल 2023 को बिहार के गया में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। यहां के मगरा थाना इलाके में मालती देवी नाम की एक महिला पहले अपने तीन बच्चों को फांसी पर लटकाया इसके बाद उसने खुदकुशी कर ली थी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर  मामले जांच शुरू की थी। मरने वालों में महिला मालती देवी, 6 साल की जीवा, 4 साल की सलीमा और ढाई महीने का अभिषेक शामिल थे।

एसपी सिटी हिमांशु मुताबिक, मालती देवी के परिजन ने पति पर घरेलू तनाव का आरोप लगाया था, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर ममला दर्ज किया था।

Published: 14 Jun 2023, 9:59 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 14 Jun 2023, 9:59 AM IST