अपराध

हैदराबाद की महिला ने फेसबुक पर लाइव आकर की आत्महत्या, मौत से पहले पति पर लगाए गंभीर आरोप

सना के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि उसने चार साल पहले राजस्थान निवासी संगीत सिखाने वाले हेमंत पटेल से प्रेम विवाह किया था। हेमंत उनके पास आया था और सना से शादी करने के लिए मुस्लिम बनने की पेशकश की थी और अपना नाम बदलकर शमशेर रख लिया था।

हैदराबाद की महिला ने फेसबुक पर लाइव आकर की आत्महत्या
हैदराबाद की महिला ने फेसबुक पर लाइव आकर की आत्महत्या फोटोः IANS

पति और ससुराल वालों की मानसिक प्रताड़ना से परेशान हैदराबाद की एक महिला ने फेसबुक पर लाइव आकर खुदकुशी कर ली। महिला की पहचान सना के रूप में हुई। मौत से पहले अपनी आपबीती में उसने पति और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए और यह भी बतया कि उसके पति का विवाहेतर संबंध है।

Published: undefined

यह चौंकाने वाली घटना शहर के नाचराम इलाके में हुई है। सना के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि उसने चार साल पहले राजस्थान निवासी संगीत सिखाने वाले हेमंत पटेल से प्रेम विवाह किया था। दंपति का तीन साल का एक बेटा भी है। उन्होंने कहा कि हेमंत उनके पास आया था और सना से शादी करने के लिए मुस्लिम बनने की पेशकश की थी और अपना नाम बदलकर शमशेर रख लिया था।

Published: undefined

इस जोड़े का वैवाहिक जीवन एक साल तक सुखमय रहा। लेकिन हेमंत इस शादी से असंतुष्ट था। सना की मां ने कहा कि उसने सोफी खान के साथ रिश्ता शुरू कर दिया, जो उससे संगीत सीख रही थी। सोफी के साथ रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद वे दोनों सना को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे थे जिससे वह परेशान रहने लगी थी।

Published: undefined

उन्होंंने सना को इस कदर परेशान किया कि आखिरकार उसने आतमहत्या जैसा घातक कदम उठा लिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और मृतका का मोबाइल फोन बरामद कर उसके पति और सोफी खान के साथ उसकी चैट का विश्लेषण कर रही है। पुलिस ने कहा कि जांच के आधार पर मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined