अपराध

बिहार में भी तेलंगाना जैसी वारदात, तंबाकू के खेत में मिला युवती का अधजला शव

बता दें कि मंगलवार को बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र से एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ था। पुलिस को आशंका है कि युवती की पहले गोली मारकर हत्या की गई है और उसके बाद शव को जलाने की कोशिश की गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में एक युवती का अधजला शव बरामद होने के अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं कि राज्य के समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के दमदौली चौर गांव में तंबाकू के खेत के पास से बुधवार को एक युवती का अधजला शव बरामद किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने गोही पंचायत के दमदौली चौर स्थित तंबाकू के खेत के समीप से युवती का अधजला शव बरामद किया है। गांव के लोग सुबह जब खेत की ओर गए तब वहां शव देख इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।

Published: undefined

वारिसनगर के थाना प्रभारी प्रसुंजय कुमार ने आईएएनएस को बताया कि युवती की उम्र लगभग 20-22 वर्ष लग रही है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया लगता कि कहीं और हत्या कर शव को यहां जलाया गया है।

Published: undefined

उन्होंने कहा, "युवती की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, परंतु हाथ में चूड़ियां और लहठी है, जिससे आशंका है कि युवती नवविवाहिता है। शव अर्धनग्न स्थिति में बरामद किया गया है।"

Published: undefined

थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Published: undefined

बता दें कि मंगलवार को बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र से एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ था। पुलिस को आशंका है कि युवती की पहले गोली मारकर हत्या की गई है और उसके बाद शव को जलाने की कोशिश की गई है। अब तक मृतका की पहचान नहीं हो सकी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: भीषण गर्मी-चिलचिलाती धूप से बढ़ी मुश्किलें, IMD का बिहार, बंगाल समेत इन राज्यों में लू का अलर्ट

  • ,
  • हरियाणा में कांग्रेस को लेकर जबरदस्त उत्साह, JJP के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष सैकड़ों पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस में शामिल

  • ,
  • कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक- ब्रेन स्ट्रोक! कोर्ट में कंपनी ने पहली बार माना दुर्लभ साइड इफेक्ट्स की बात

  • ,
  • योग गुरु रामदेव को बड़ा झटका! पतंजलि की दिव्य फार्मेसी के 10 उत्पादों के विनिर्माण लाइसेंस निलंबित

  • ,
  • सुप्रीम कोर्ट में आज पतंजलि मामले पर होगी सुनवाई, कोर्ट तय करेगा बाबा रामदेव पर अवमानना का आरोप लगेगा या नहीं