अपराध

कर्नाटक में कांस्टेबल की घिनौनी हरकत, रेप पीड़िता नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, गर्भपात के लिए दिए पैसे

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में सोमवार को एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने की चौंकाने वाली घटना सामने आई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में सोमवार को एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने की चौंकाने वाली घटना सामने आई। बच्ची के पिता ने दक्षिण कन्नड़ के कदबा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटना के बाद से आरोपी पुलिस कांस्टेबल लापता हो गया है। नाबालिग लड़की ने दो साल पहले कदबा थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस कांस्टेबल मामले को लेकर लड़की से बातचीत करने उसके घर जाने लगा। पीड़िता के पिता ने शिकायत में उल्लेख किया है कि वह समन देने के बहाने उसके घर जाता था।


Published: undefined

आरोपी ने दुष्कर्म पीड़िता से वादा किया था कि वह उससे शादी करेगा और उसका यौन शोषण करता रहा। शिकायत में कहा गया है कि जब लड़की साढ़े पांच महीने की गर्भवती हो गई, तब उसके माता-पिता को इस बारे में पता चला और उसने आरोपी से पूछताछ की। आरोपी ने लड़की से शादी करने से साफ इनकार कर दिया। उसने उसके माता-पिता से गर्भपात कराने के लिए कहा और इसके लिए पैसे देने का वादा किया। पिता की शिकायत में कहा गया है कि अब लड़की और उसकी मां 18 सितंबर से लापता हैं।

Published: undefined

सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने उन्हें 35,000 रुपये डिजिटल ट्रांसफर किया और उन्होंने बेटी का गर्भपात कराया। इसके बाद आरोपी बेटी और मां को अपने साथ ले गया। बेटी-मां ने शिकायतकर्ता को सूचित किया कि उन्हें किसी अज्ञात स्थान पर रखा गया है। पिता ने पुलिस से आरोपी पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने और यह भी पता लगाने को कहा है कि उसकी बेटी और पत्नी को कहां रखा गया है। इसकी शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री से भी की है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined