अपराध

जम्मू-कश्मीर: छेड़खानी से बचने के लिए चलती कार से कूदीं दो लड़कियां, लिफ्ट देने वालों की तलाश में जुटी पुलिस

कुपवाड़ा पुलिस ने बताया कि मामले में क्रालगुंड पुलिस थाने में संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने कहा कि सार्वजनिक हित में, माता-पिता और अभिभावकों से आग्रह किया जाता है कि वह अपने बच्चों को जागरुक करें कि वे अजनबियों से लिफ्ट न लें।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सोमवार को सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसमें लिफ्ट देने के बहाने दो किशोरियों से छेड़खानी की कोशिश की गई। बदमाशों से बचने के लिए दोनों किशोरियों ने चलती कार से कूदकर किसी तरह अपने आपको बचाया। गनीमत रही कि इस घटना में उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं। यह घटना रासरीपोरा के पास की है।

Published: undefined

कुपवाड़ा पुलिस ने बताया कि क्रालगुंड पुलिस स्टेशन को सूचना मिली कि दो किशोरियों ने वाटरगाम जाने के लिए रासरीपोरा में निजी वाहन से लिफ्ट मांगी थी। पुलिस ने कहा कि वाहन में सवार होने पर चालक और एक अन्य व्यक्ति ने लड़कियों से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया, जिसके बाद वह रासरीपोरा में चलती कार से कूद गईं।

Published: undefined

कुपवाड़ा पुलिस ने बताया कि इस सूचना के आधार पर क्रालगुंड पुलिस थाने में संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा है कि सार्वजनिक हित में, माता-पिता और अभिभावकों से आग्रह किया जाता है कि वह अपने बच्चों को जागरुक करें कि वे अजनबियों से लिफ्ट न लें।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined