अपराध

बिहार में जंगलराज! घर में घुसकर CISF जवान की पत्नी की गोली मारकर हत्या

बिहार में मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने सोमवार को घर में घुसकर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

प्रतीकात्मक फोटोः सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार में मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने सोमवार को घर में घुसकर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतका के पति सीआइएसएफ के जवान हैं और फिलहाल झारखंड के धनबाद में पदस्थापित हैं।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आमगाछी टोला में बदमाशों ने सोमवार की सुबह सीआईएसएफ के जवान के घर में चाहरदीवारी लांघकर घुसे और उनकी पत्नी दीपिका शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी।

Published: undefined

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का अब तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है, पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

Published: undefined

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दीपिका पर वर्ष 2017 में भी हमला किया गया था, लेकिन तब वह बच गई थी। इस हमले में उसकी मां की मौत हो गई थी। बताया जाता है कि उस मामले में मृतका गवाह थी।

Published: undefined

दीपिका का मायका हवेली खड़गपुर प्रखंड के शामपुर थाना क्षेत्र में बताया जाता है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम संबंध और संपत्ति विवाद का प्रतीत हो रहा है, पूरे मामले की जांच की जा रही है। मृतका की एक पांच वर्षीय छोटी बच्ची भी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined